Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
लाइफस्टाइल

Vasant Utsav: दिल्ली में 14 फरवरी से वसंत उत्सव की शुरूआत, एन्जॉय करने को बहुत कुछ है खास, यहां जानें सब कुछ…

Vasant Utsav: अगर आप खाने-पीने के शौकीन हैं, तो दिल्ली में होने जा रहे वसंत उत्सव आकर आप तरह-तरह के स्ट्रीट फूड्स चख सकते हैं।

Vasant Utsav: दिल्ली के कनॉट प्लेस पर होगा वसंत उत्सव का आयोजन, जायकों का उठाएं आनंद

अगर आप दिल्ली में रह रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल दिल्ली में 14 फरवरी से 18 फरवरी तक वसंत उत्सव का आयोजन किया जा रहा है। तो अगर आप घर में बोर नहीं होना चाहते हैं तो ये आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। जहां आपको नई नई चीजें देखने को मिलेंगी। साथ ही आप कुछ नए जायके का भी आनंद ले सकते हैं। इसकी जानकारी दिल्ली टूरिज्म ने सोशल मीडिया पर साझा की है।

आपको बता दें कि दिल्ली में लगभग हर महीने किसी न किसी तरह के फेस्टिवल्स का आयोजन होता रहता है। जहां आप फ्रेंड्स और फैमिली के साथ जाकर जमकर मौज-मस्ती कर सकते हैं। फरवरी महीने से ठंड थोड़ी कम होने लगती है। ऐसे में घूमने-फिरने का अलग ही मजा होता है।

14 फरवरी से वसंत उत्सव की शुरूआत

अगर आप किसी और जगह को एक्सप्लोर करना चाहते हैं तो दिल्ली का दिल कहे जाने वाले कनॉट प्लेस में आ जाएं क्योंकि यहां 14 फरवरी से वसंत उत्सव की शुरूआत होने जा रही है। जिसका आयोजन 18 फरवरी तक होगा।

Read More:- Elvish Yadav Slapping Video: जयपुर में एल्विश ने शख्स को जड़ा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल, जानें क्या थी वजह

वसंत उत्सव में है बहुत कुछ खास

अगर आप खाने-पीने के शौकीन हैं, तो दिल्ली में होने जा रहे वसंत उत्सव आकर आप तरह-तरह के स्ट्रीट फूड्स चख सकते हैं। दिल्ली के स्ट्रीट फूड्स की बात ही अलग है। तीखे से लेकर नमकीन, मीठे हर तरह के जायकों का आनंद आप बहुत ही कम पैसों में ले सकते हैं। वहीं अगर आप कला और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में रुचि रखते हैं, तो उत्सव में इसका भी प्रबंध है। मतलब यहां आकर आप पूरे दिन को अच्छे से एन्जॉय कर सकते हैं।

We’re now on WhatsApp. Click to join

खड़ग सिंह मार्ग पर वसंत उत्सव की तैयारी

दिल्ली के कनॉट प्लेस में बाबा खड़ग सिंह मार्ग पर वसंत उत्सव की तैयारियां की जा रही हैं। तो अगर आप भी वीकेंड को एन्ज़ॉय करना चाहते हैं तो अभी से ही प्लान बना लें। ग्रूप में जाएं या दोस्तों के साथ। लेकिन एक बात की गारंटी है कि आपका एन्ज़ॉयमेंट बहुत होगा। वसंत उत्सव में आप सुबह 11 बजे से रात 9 बजे तक मौज-मस्ती कर सकते हैं।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

vrinda

मैं वृंदा श्रीवास्तव One World News में हिंदी कंटेंट राइटर के पद पर कार्य कर रही हूं। इससे पहले दैनिक भास्कर, दैनिक जागरण और नवभारत टाइम्स न्यूज पेपर में काम कर चुकी हूं। मुझसे vrindaoneworldnews@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।
Back to top button