Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
लाइफस्टाइल

अगर चाहते है एक सफल रिलेशनशिप, तो टीवी के इस कपल से ले रिलेशनशिप टिप्स

एक सफल रिलेशनशिप के लिए मानव गोहिल और श्वेता क्वात्रा से ले रिलेशनशिप टिप्स


हम सभी लोग टीवी पर एक्टर्स को देख कर हमेशा उनसे इंस्पायर होते रहते है। फिर चाहे बात उनके लुक की हो या फिर कोई स्टाइल स्टेटमेंट की। एक्टर्स के किसी भी चीज को वायरल होते वक्त नहीं लगता। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर्स हो या फिर टीवी एक्टर्स उनके फैंस हमेशा उनके बारे में जाने को काफी ज्यादा उत्सुक होते है। फिर चाहे एक्टर्स का लुक हो या फिर रिलेशनशिप, सभी चीजों के बारे में जाने को फैंस काफी ज्यादा दिलचस्पी रखते है। जब भी किसी रिलेशनशिप या रिश्ते की बात आती है तो टीवी जगत के कुछ कपल्स के रिश्तों का ज़िक्र होता ही है जिसमें से कुछ तो फेल हुए हैं वहीं कुछ कपल हैं जो मेड फॉर इच अदर होते हैं। ऐसा ही टीवी का एक कपल है मानव गोहिल और श्वेता क्वात्रा। बता दें कि दोनों ही एक्टर्स ने टीवी शो के दौरान कई तरह के रोल कर दर्शकों के दिल में अपने लिए जगह बनाई है। बता दें कि इस कपल की शादी को 17 साल पूरे हो चुके है और दोनों ने एक इंटरव्यू के दौरान जो बातें कहीं उससे हर कपल ले सकता है रिलेशनशिप टिप्स।

बेस्ट बडी: आपको बता दें कि अगर आप अपने पार्टनर के साथ एक सफल रिलेशनशिप चाहते है तो इसके लिए आपको अपने पार्टनर को अपना बेस्ट बडी बनाना पड़ेगा। साथ में घूमने  फिरने से आपका बॉन्ड और ज्यादा मजबूत होता है। आपने सुना होगा कई बार लोग कहते है कि कुछ समय के बाद कपल एक दूसरे की कंपनी एंजॉय नहीं करते। लेकिन अगर आप एक साथ कोई नई जगह एक्सप्लोर करेंगे तो इससे आप रिश्ते के नए आयामों से भी वाकिफ होंगे और अपने पार्टनर की और भी खूबियों को जानेंगे।

और पढ़ें:  जाने ऑयल पुलिंग से ग्लोइंग त्वचा और चमकते दांत पाने का तरीका

एक दूसरे का साथ: किसी भी कपल के बीच अनबन होना तो एक आम सी बात है। और देखा जाएं तो यही नोक झोंक हमारे रिश्ते को एक्साइटिंग बनाती है। बस कोशिश करें नाराज़गी के इन पलों में भी कुछ खुशियां मिल जाएं। किसी भी कपल के बीच ब्लेम-गेम तो चलता ही रहता है। कभी उसने आपको डाटा तो अपने मुंह फुला लिया और कभी उन्होंने। ऐसे ही पता भी नहीं चलता और कब हंसते खेलते जिंदगी कट जाती है।

फैमिली टाइम: बता दें कि भले आप कितना भी बिज़ी क्यों ना हों लेकिन आपको हमेशा अपनी फॅमिली के लिए टाइम निकलना चाहिए। आपके लिए अपने फैमिली लाइफ को नेगलेक्ट करना एक बहुत बड़ी भूल हो सकती है। बता दें कि किसी भी पति पत्नी के बीच अंडरस्टैंडिंग तभी होगी जब वह एक साथ वक्त गुजारते है। इसलिए आपको इस बात को समझते हुए अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस बना कर रखना चाहिए।

प्यार का इज़हार: बता दें कि शुरू में तो सभी कपल बहुत ज्यादा लवी-डवी होते हैं लेकिन वही लवी-डवी कपल शादी के कुछ साल बाद प्यार का इज़हार करना भी भूल जाते हैं। शुरू में तो कपल खूब डिनर डेट्स करते है लेकिन कुछ समय बाद दोनों चाय पीते हुए भी एक दूसरे को नहीं देखते बल्कि दोनों के हाथ में फोन होता है। अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराना, उससे छोटे सरप्राइज देना और कंप्लीमेंट देना बहुत जरूरी होता है इससे दोनों का प्यार बना रहता है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button