Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
लाइफस्टाइल

बेबी ब्रांड Mi Arcus, Peanuts के साथ करने जा रही है पार्टनरशिप

Mi Arcus, एक छोटे बच्चों का ब्रांड है जिसकी मेन ब्रांच लुधियाना में है, और भारत में 40 ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स के माध्यम से उपलब्ध है। Mi Arcus ने आज Peanuts Worldwide LLC के साथ अपनी पार्टनरशिप की घोषणा की है, जिसका उद्देश्य चार्ल्स एम. शुल्झ द्वारा बनाई गई प्रसिद्ध कॉमिक स्ट्रिप Peanuts के चरित्रों को शामिल करना है।

Mi Arcus ने peanuts के साथ अपने पाटनर्शिप का मनाया जश्न 


Mi Arcus, एक छोटे बच्चों का ब्रांड है जिसकी मेन ब्रांच लुधियाना में है, और भारत में 40 ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स के माध्यम से उपलब्ध है। Mi Arcus ने आज Peanuts Worldwide LLC के साथ अपनी पार्टनरशिप की घोषणा की है, जिसका उद्देश्य चार्ल्स एम. शुल्झ द्वारा बनाई गई प्रसिद्ध कॉमिक स्ट्रिप Peanuts के चरित्रों को शामिल करना है।

Peanuts के साथ मिलकर  Mi Arcus ने एक पूरी रेंज की डिज़ाइन की है, जिसमें शिशु कपड़े, बच्चों के कैज़युअल कपड़े, सूट, ड्रेसेस, ब्लैंकेट्स, रैप्स, सॉफ्ट टॉय्ज, बेडिंग शामिल है।  जिसमें Snoopy और Peanuts गैंग की बेहद प्रिय चरित्रों को शानदार तरीके से कैप्चर किया गया है – कार्टून दुनिया में सबसे प्यारे चरणों में से कुछ। उनका न्यू कलेक्शन छोटे उम्र के बच्चों के लिए विभिन्न उत्पादों का विस्तार करता है।

Read More: Latest Movies Ott: गदर 2 से लेकर Omg 2 तक ये फिल्में आपको देंगी मनोरंजन का डोज

Peanuts ने पेश किए अलग अलग डिज़ाइन 

Mi Arcus द्वारा डिज़ाइन किए गए कपड़े जो की  Peanuts से प्रेरित है इनका संग्रह आराम, शैली, और नोस्टाल्जिया का मिश्रण प्रदान करता है। माता-पिता और बच्चे दोनों को प्यारे Peanuts के चरणों को विशेषतः फीचर करने वाले टी-शर्ट्स, स्वेटशर्ट्स, पाजामा, ड्रेसेस, और सहायक उपकरणों की एक श्रेणी को खोजने का इंतजार है। डिज़ाइन को सोच-समझ कर तैयार किया गया है ताकि बच्चों और वयस्कों दोनों को पसंद आ सके और चार्ल्स एम. शुल्झ की कोशिश सफल हो सके। 

Mi Arcus ब्रांड पहले ही इस काम  में अपने उत्पादों की गुणवत्ता और प्रीमियमता के साथ धूम मचा रहा है और इसके पिछले वर्ष से 10 गुना वृद्धि भी दर्ज की है, यह नया योजना उनके ग्राहकों को और अधिक फायदा देगा और इस सर्दी ब्रांड की वृद्धि में भी मदद करेगा।

Mi Arcus के संयुक्त संरचनित उत्पादों का खुलासा करते समय, Mi Arcus के संस्थापक और CEO जीआन सिंह ने कहा, “हमें दुनियाभर में प्रसिद्ध Peanuts ब्रांड के साथ साइन अप करके खुश हैं। यह ब्रांड की आत्मा, वित, और खुशी, जो ब्रांड की वास्तविक सार है, हमारे लिए सही संगठन है। हमारा मूल उद्देश्य शिशुओं के लिए एक स्टाइलिश और सुविधाजनक उत्पादों की श्रेणी प्रदान करना है। हमारे तीसरे वर्ष में, Peanuts के साथ इस साझेदारी को हम हमारे ग्राहकों को देने के लिए सबसे अच्छा उपहार मानते हैं”

Read More: Leo Movie :फैंस को लगेगा तगड़ा झटका! फिल्म ‘लियो’ हिंदी में नहीं होगी रिलीज

“Peanuts और इसके पसंदीदा कॅरेक्टर ने 1950 में प्रीमियर होने के बाद से कई पीढ़ियों के लिए आनंद और प्रेरणा का स्रोत बनाया है,”Carla Neves, Peanuts Worldwide के टेरिटरी मैनेजमेंट के वरिष्ठ निदेशक कहती है कि “ऐसे साथी संगठनों के साथ काम करना, जो Snoopy और गैंग की स्थायी चरम को एक उच्च गुणवत्ता, सुविधाजनक और स्टाइलिश कपड़ों के लिए लाते हैं, साथ ही युवा जनसंख्या तक पहुँचना हमारी वैश्विक रणनीति के लिए महत्वपूर्ण है।”

इस नई संग्रह की मूल्य 349 से शुरू होकर 5999 तक है और इसे Mi Arcus D2C वेबसाइट, Firstcry, Amazon, Myntra, Nykaa जैसे विभिन्न ई-कॉमर्स मार्केट प्लेसों पर ऑनलाइन खरीदने के लिए उपलब्ध होगा, और यह पूरे देश में 40 Mi Arcus रिटेल आउटलेट्स पर भी उपलब्ध होगा।

Mi Arcus ने यह भी घोषणा की है कि पूरी रेंज पहली बार साकेत, नई दिल्ली के DLF एवेन्यू मॉल में उपलब्ध है। इस रेंज का लक्ष्य माता-पिता, दादी-नानी, और देखभालकर्ताओं की ओर से है। उपभोक्ता स्थान पर जा सकते हैं और यह रोमांचक रेंज खोजने में अपना योगदान दे सकते है। 

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button