भारत

पूर्व सैनिक के अंतिम संस्कांर में हिस्सा ले सकते है राहुल गांधी और केजरीवाल

पूर्व सौनिक की  आत्महत्या पर रॉबर्ट वाड्रा ने भी शोक जाहिर किया है


आत्‍महत्‍या पर राजनीति जारी

दिल्‍ली में वन रैंक, वन पेंशन की मांग को लेकर पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल की ख़ुदकुशी के मामले में राजनीति जारी है, हर पार्टी अपना राजनीति फायदे के बारे में सोच रही है। पोस्टमार्टम के बाद पूर्व सैनिक के शव को बुधवार यानि कल  देर रात उनके पैतृक गांव लाया गया है।  आज भिवानी में मृतक पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल का अंतिम संस्‍कार होगा। इसलिए कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज भिवानी में पूर्व सैनिक के गांव जा सकते हैं। साथ ही राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी पूर्व सैनिक के अंतिम संस्कार में हिस्सा ले सकते है।

 

अरविंद केजरीवाल
अरविंद केजरीवाल

 नेता पहुंचे सैनिक के घर

जब बुधवार की देर रात पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रवेल का शव उनके पैतृक गांव पहुंचा, तो हरियाण के रोहतक के सांसद और कांग्रेस पार्टी के नेता दीपेंद्र हुड्डा, पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान पूर्व सैनिक के घर पहुंचे। वहीं दूसरी तरफ टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन रामकिशन के गांव आज पहुंचे और परिवार वालों से मुलाकत की। पूर्व सौनिक की  आत्महत्या पर सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने भी शोक जाहिर किया है।

बुधवार का राजनीति संग्राम

आप को बता दें,  बुधवार यानी कल  पूरे दिन दिल्‍ली में राजनीति संग्राम खूब देखने को मिला। कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी, दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल, दिल्‍ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कल आरएमएल अस्पताल में मृतक पूर्व  सौनिक के परिवार से मिलने पहुंचे थे। लेकिन , दिल्‍ली पुलिस ने उन्हें अंदर जाने से माना कर दिया। फिर पुलिस ने राहुल गांधी, अरिवंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया समेत आम आदमी पार्टी के कुछ नेताओं को हिरासत में ले लिया। फिर बाद में राहुल गांधी और मनीष सिसोदिया को दिल्‍ली पुलिस ने रिहा कर दिया था। दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आरके पुरम थाने में रखा गया था। उन्‍होने बुधवार की देर रात 11:30 बजे के बाद रिहा किया गया था।

कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को दो बार पुलिस ने हिरासत में लिया था और आखिरकार देर शाम जब पुलिस ने राहुल गांधी को रिहा किया, तो उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा, कि मोदी सरकार ने ओआरओपी पर सैनिकों से वादा पूरा नहीं किया है।

केजरीवाल ने भी ट्वीट कर के आरोप लगाते हुए, कहा, कि मोदी जी ने झूठ बोला कि ओआरओपी लागू हो गया है। नरेन्‍द्र मोदी जी सैनिकों से माफ़ी माँगे। आज मोदी जी के फ़र्ज़ी राष्ट्रवाद की पोल खुल गयी है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button