भारत

मोदी से भी हाथ मिला सकते है केजरीवाल – प्रशांत भूषण

हमेशा से अपने किसी न किसी बयान की वजह से सुर्खियों में रहने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरंविद केजरीवाल एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है। इस बार केजरीवाल ने स्वयं कुछ नहीं कहा है बल्कि आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता प्रशांत भूषण की वजह से चर्चा में है।

दरअसल, प्रशांत भूषण ने कहा है कि केजरीवाल अपने स्वार्थ के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी हाथ मिला सकते है।

यूएस में एक निजी यात्रा के दौरान सोमवार को भारतीय अमेरिकी लोगों को संबोधित करते हुए प्रशांत भूषण ने कहा कि केजरीवाल पूरी तरह से अनैतिक है….जिस दिन उन्हें मोदी की जरूर पड़ी वह उससे भी हाथ मिला लेगें।

PRASHANT_BHUSHAN_

प्रशांत भूषण

बता दें प्रशांत भूषण एक वकील है जिन्होंने योगेंद्र यादव के साथ मिलकर ‘स्वराज अभियान’ की स्थापना की थी । स्वराज अभियान की स्थापना उन्होंने पिछले साल आप को छोड़ने के बाद की थी ।

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर एक सवाल का जवाब देते हुए प्रशांत ने कहा कि केजरीवाल भ्रष्टाचार के नाम पर सिर्फ लोगों का फायदा उठाते है । जैसा की मेरे और योगेद्र के साथ किया है।

इसके साथ भूषण ने कहा कि केजरीवाल किसी भी बात के लिए स्वयं जवाब देह नहीं होते हैं। मैंने स्वयं आप के कई विधायकों के भ्रष्टाचार के बारे में सुना है।

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से केजरीवाल की तुलना करते हुए प्रशांत भूषण ने यह भी कहा कि वह तो मनमोहन सिंह की तरह है जो स्वयं पैसे नहीं लेते लेकिन आस-पास के लोगों को ऐसा करने की इज्जत देते हैं।

पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव के बारे में बात करते हुए भूषण ने कहा है कि पंजाब में आप की हालात कांग्रेस से भी बुरी होने वाली है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button