Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
भारत

UP News : बनारस के पप्पू चाय वाले की तबीयत हुई खराब, हालचाल जानने के लिए PMO ऑफिस से आया फोन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक बार फिर काशी के लोगों के प्रति प्रेम देखने को मिल रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी ने बनारस के अस्सी स्थित मशहूर चाय वाले विश्वनाथ सिंह उर्फ पप्पू का फोन करके हालचाल जाना है।

UP News :  काशी में रोड शो के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने लिया था पप्पू के चाय का आनंद ,वायरल हुई थी वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक बार फिर काशी के लोगों के प्रति प्रेम देखने को मिल रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी ने बनारस के अस्सी स्थित मशहूर चाय वाले विश्वनाथ सिंह उर्फ पप्पू का फोन करके हालचाल जाना है।

Read More: Skin care tips: अगर आपकी त्वचा पर हो रहे है दाग, धब्बे, तो अपनाए ये खास टिप्स

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काशी से लगाव –

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काशी के लोगों के लिए एक अलग लगाव देखने को मिलता है। देश दुनिया के अक्सर बड़े मंचों से संबोधन के दौरान काशी का जिक्र ना हो या ऐसा हो नही सकता है। इसके अलावा काशी आगमन के समय उनका बनारसी अंदाज में शहर के हर विषयों पर चर्चा करते है। प्रधानमंत्री मोदी काशी के हर घटनाक्रम पर करीब से नजर रखते हैं। अब पीएम नरेंद्र मोदी ने बनारस के अस्सी स्थित मशहूर पप्पू चाय की दुकान के मालिक विश्वनाथ सिंह उर्फ पप्पू का हालचाल जानने के लिए फोन किया है, और बेहतर इलाज के लिए निर्देश भी दिया है।

पप्पू के लिए जब PMO से आया फोन

वाराणसी के अस्सी स्थित बनारस में पप्पू चाय वाले की मशहूर और बहुत पुरानी दुकान है। और इस दुकान के मालिक विश्वनाथ सिंह उर्फ पप्पू की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें आनंदमयी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तभी इसी दौरान हमें पीएमओ ऑफिस से कॉल आया है और अस्पताल पहुंचकर विश्वनाथ सिंह को तत्काल बेहतर इलाज और अच्छी तरह देखभाल करने के लिए निर्देश भी जारी किया है। प्रधानमंत्री को काशी के लोगों की विशेष चिंता रहती है और इसीलिए उन्होंने पप्पू के बेहतर स्वास्थ्य के लिए हम सभी को तत्पर रहने के लिए निर्देश दिया गया है। विश्वनाथ सिंह अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने घर लौट चुके हैं और उनकी तबीयत पहले से काफी बेहतर है।

पीएम ने लिया था पप्पू की चाय का आनंद

साल 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने काशी में रोड शो कर रहे थे। इस दौरान अस्सी से गुजरते समय देर शाम प्रधानमंत्री मोदी ने पप्पू अड़ी की मशहूर चाय की दुकान पर रुककर चाय पी थी और ठीक बगल में स्थित पान की दुकान से मीठा पान भी खाया था। उनकी चाय पीते हुए की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button