मनोरंजन

जाने ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’, के कुछ अहम बदलाव के बारे में…

28 सितंबर से शुरू होने वाला है ‘कौन बनेगा करोड़पति


अमिताभ बच्चन की मेजबानी में चलने वाला रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 12वें सीजन का इंतजार फैंस बेसब्री से कर  रहे हैं.  बहुत जल्द फैंस का ये इंतजार खत्म होने वाला है. कौन बनेगा करोड़पति के प्रशंसक के लिए बड़ी खुशखबरी है, सोशल मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक इस रियलिटी शो का टीवी पर प्रसारण 28 सितंबर से होगा. इस शो के प्रसारण के लिए निर्माताओं ने पूरी तैयारियां कर ली हैं. इस बार कोरोना वायरस के कारण मौजूदा हालात को देखते हुए शो में कुछ अहम बदलाव किये गए है . आइए उसके  बारे में जानते हैं.

कब से टीवी पर दिखाया जायेगा ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का प्रोमो 

जब से ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 12 सीजन की शूटिंग शुरू हुई थी, तब से ही लोगों को इस शो के प्रसारण का बेसब्री से इंतजार है. निर्माताओं की योजना के अनुसार अगले हफ्ते से ही इस शो का टीवी पर प्रसारण शुरू हो जाएगा. अभी लगातार अमिताभ बच्चन इसके एपिसोड की शूटिंग कर रहे है. वह एक दिन में दो-दो एपिसोड की शूटिंग कर रहे है. इस कारण अभी चैनल के पास लगभग 20 एपिसोड का बैकउप तैयार हो गया है. खबरों के मुताबिक अगले सोमवार से अमिताभ बच्चन बिना ब्रेक के शूटिंग करेंगे.

और पढ़ें: BIGG BOSS 14: ये 5 चीजें बनाती है ‘बिग बॉस 14’ को बाकी सीजन से बेहद खास

क्या खास बदलाव किये गए है 

‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो में सबसे बड़ा बदलाव यही देखने को मिलेगा कि इस बार कोरोना वायरस के कारण लाइव ऑडियंस शूटिंग स्थल पर मौजूद नहीं होगी. इस शो में भी ठीक कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के तरह बिना लाइव ऑडियंस के शूटिंग होगी. साथ ही इस बार प्रतियोगिओं के पास होने वाली लाइफ लाइन में ऑडियंस पोल की व्यवस्था नहीं होगी. साथ ही लाइव ऑडियंस न होने के कारण वह वोट भी नहीं कर पाएंगी. लेकिन निर्माता लगातार इस पर काम कर रहे है, हो सकता है कि ऑडियंस के वोट की व्यवस्था ऑनलाइन करा दी जाये.

शो में कोरोना वॉरियर्स दे रहे शिरक्कत

टीवी में लगातार कौन बनेगा का करोड़पति 12 सीजन के ऐड का  प्रसारण किया जा रहा है. जिसमें शो के शुरुआती दौर में कोरोना वॉरियर्स को बुलाया जा रहा है यह प्रसारित हो रहा है. इसके साथ ही महामारी के दौरान जिन लोगों का बिजनेस पूरी तरह से ठप्प हो गया है वो आएंगे. ताकि यहां से धनराशि जीतकर वह अपने कामधंधे को दोबारा को शुरु कर सकें.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button