BIGG BOSS 14: ये 5 चीजें बनाती है ‘बिग बॉस 14’ को बाकी सीजन से बेहद खास 

0
179
bigg boss 14

बिग बॉस 14 में मेकर्स ने बदल नियम


टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस का हर बार की तरह इस बार भी आगाज बड़े धूमधाम के साथ होने वाला है. टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ को पिछले साल की तरह इस साल भी सलमान खान ही होस्ट करने वाले है. प्रोमो के जरिए ये साफ़ तौर से पता चल रहा है कि इस बार का बिग बॉस पिछले अन्य सीजन से अलग होने वाला है. इस बार कोरोना वायरस के कारण भी काफी ज्यादा सावधानियां बरती जा रही हैं. तो चलिए आज हम आपको पांच ऐसी चीजे बतायेगें जो इस बार बिग बॉस को अन्य सीजनों से अलग बनाता है.

और पढ़ें: कमाई के मामले में बॉलीवुड सितारों के बराबर है  ये टीवी एक्टर

  1. बिग बॉस के घर की सबसे पहले और सही जानकारी देने वाले ट्विटर हैंडल ‘द खबरी’ ने ट्वीट कर बताया कि कोरोना काल की वजह से इस बार बिग बॉस 14 में घर के अंदर डबल बेड नहीं होगा. इस लिए इस बार कोई भी कंटेस्टेंट अपना बेड किसी दूसरे कंटेस्टेंट के साथ साझा नहीं कर सकता.
  2. बिग बॉस 14 का दूसरा सबसे बड़ा बदलाव यह है कि इस बार कोई भी कंटेस्टेंट अपनी प्लेट या गिलास दूसरे से साझा नहीं करेगा. जैसा कि आपने अन्य सीजनों में देखा होगा कि जिन कंटेस्टेंट के बीच अच्छी बनती है. वो एक ही प्लेट में खाना खा लेते हैं. साथ ही साथ एक दूसरे की बोतल से पानी भी पी लेते है. लेकिन इस बार बिग बॉस के घर में ऐसा करने की इजाजत नहीं है.
  3. आपने देखा होगा कि हर बार बिग बॉस के घर पर कंटेस्टेंट को कई तरह के टास्क दिए जाते हैं. जिन्हे सभी लोगों को एक साथ एक टीम में खेलना पड़ता है. जिसके कारण लोगों के बीच में फिजिकल टच भी होता है. लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं होगा. मेकर्स के बदलाव के अनुसार शुरुआती हफ्तों में कंटेस्टेंट को कोई भी ऐसा टास्क नहीं दिया जाएगा, जिससे उनका एक दूसरे से संपर्क हो.
  4. अभी देश में चल रहे कोरोना महामारी के कारण बिग बॉस के घर पर भी सभी लोगों को हर हफ्ते कोरोना टेस्ट करना होगा. रिपोर्ट्स की मानें तो शो में हिस्सा लेने वाले सभी कंटेस्टेंट अभी क्वारंटीन है. साथ ही साथ सभी कंटेस्टेंट का कोरोना टेस्ट भी किया गया था.
  5. इस बार बिग बॉस के घर पर आने वाले सभी कंटेस्टेंट को शॉपिंग मॉल, रेस्टोरेंट, एक छोटा थिएटर आदि जैसी सुविधाएं भी दी जाएंगी. इस बार की सुविधाएं पिछले अन्य सालों से बिलकुल अलग है. बिग बॉस के मेकर्स का मानना है कि पिछले कुछ महीनों से लोग शॉपिंग करने, बाहर खाना खाने और सिनेमाघरों में फिल्में देखने का आनंद नहीं ले पा रहे है. इसलिए इस बार बिग बॉस के मेकर्स ने सारी सुविधाएं घर पर देने का फैसला किया है.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com