मनोरंजन

Karishma Tanna Marriage : टेलीविजन की Babe बनने जा रहीं है बहू ! कैसे मिले करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा?

 Karishma Tanna Marriage : करिश्मा के निजी जीवन के बारे में नहीं जानते होंगे आप इन रोचक बातों को! उपेन पटेल से लेकर पर्ल पूरी तक करिश्मा ने आजतक और किन लोगों को किया है डेट?


Highlights:

Karishma Tanna Marriage : करिश्मा की शादी में क्या है ख़ास?

पहली बार “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” में काम किया था करिश्मा ने!

रिपोर्ट्स के अनुसार, बप्पी लाहिरी के बेटे के संग भी डेटिंग कर चुकी है करिश्मा!

Karishma Tanna Marriage  टेली वर्ल्ड में शादियों की बारिश हो रही है। श्रद्धा आर्या, मौनी रॉय जैसी अभिनेत्रियों के बाद अब एक और क्योंकि सास भी कभी बहू थी की स्टार शादी करने के लिए तैयार है। हम बात कर रहे हैं करिश्मा तन्ना की जो 5 फरवरी को अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। गुरुवार 3 फरवरी को दोनों की प्री-वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत हल्दी सेरेमनी से हो चुकी है। रिपोर्ट्स के अनुसार लवबर्ड्स गुजराती और दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों के अनुसार शादी के बंधन में बंधेंगे। करिश्मा ने हल्दी की  रस्म की कुछ ख़ास झलकियां अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

दिलचस्प बात यह है कि करिश्मा पिछले कुछ समय से वरुण को डेट कर रही हैं। दरअसल, करिश्मा ने पिछले साल ही नवंबर में अपने बॉयफ्रेंड के संग सगाई कर ली थी । करिश्मा उन अभिनेत्रियों में से है जो अपने निजी जीवन के बारे में ज्यादा खुलकर बात करना पसंद नहीं करती है, इसलिए उन्होंने अपनी शादी को भी गुप्त ही रखा है। इनके चाहने वालें और ढेरों प्रशंसक करिश्मा और वरुण की शादी को लेकर बड़े उत्साहित हैं। इस शादी में कथित तौर पर, भारतीय रीति-रिवाजों का मिश्रण देखने को मिलेगा, जिसमें दुल्हन बनी करिश्मा कथित तौर पर बिदाई की रस्मों के लिए सोने की कढ़ाई वाली कांजीवरम साड़ी पहनेगी।

कौन हैं वरुण बंगेरा ?

रियल एस्टेट कारोबार से जुड़े वरुण बंगेरा मुंबई के रहने वाले हैं। वरुण एक व्यवसायी हैं, जो एक रियल एस्टेट कंपनी के निदेशक के रूप में काम करते हैं। उन्होंने कनाडा के ओटावा में कार्लटन विश्वविद्यालय में अध्ययन किया है।

दुल्हन करिश्मा के जीवन से जुड़े खास पहलू

ग्लैमर की दुनिया में करिश्मा तन्ना एक जाना-माना नाम हैं। उन्होंने 2001 में लोकप्रिय डेली सोप, क्योंकि सास भी कभी बहू थी के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी, और अपने 20 साल के लंबे करियर में, वह इंडस्ट्री में एक प्रमुख नाम बन गई हैं और अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। टीवी से लेकर फिल्मों तक और वेब शोज से लेकर म्यूजिक वीडियो तक करिश्मा ने हर प्लेटफॉर्म पर अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है। चाहे उनका फैशन गेम हो, उनकी मजबूत पर्सनैलिटी हो या उनकी लव लाइफ, करिश्मा कभी भी लाइमलाइट से बाहर नहीं रहती हैं।

Read More – Dating during Pandemic: अगर आप भी कर रहे है किसी को वर्चुअल डेट तो गलती से भी न करें ये गलतियां, वरना पड़ सकता है पछताना

करिश्मा तन्ना की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका जन्म 21 दिसंबर 1983 को एक गुजराती परिवार में हुआ था। इसके अलावा, करिश्मा को कथित तौर पर अपने जीवन में कई पुरुषों के साथ जोड़ा गया है। एक संगीतकार से लेकर एक रेस्तरां के मालिक तक, एक अभिनेता से लेकर एक रियल एस्टेट व्यवसायी तक, करिश्मा तन्ना ने कथित तौर पर अपने जीवन में कई पुरुषों को डेट किया है। आगे इस लेख में हमने उन सभी पुरुषों की सूची दी है जिन्हें करिश्मा तन्ना ने अपने जीवन में कथित तौर पर कभी डेट किया है!

बप्पा लाहिरी

2007 में, करिश्मा तन्ना को संगीतकार, बप्पी लाहिरी के बेटे, बप्पा के साथ डेटिंग की कई अफवाह सामने आई थी। उन्हें अक्सर इवेंट्स में साथ में स्पॉट किया जाता था। हालांकि, उन्होंने हमेशा बप्पा को एक ‘अच्छे दोस्त’ बताकर सारे रिपोर्टों का हमेशा खंडन किया था। बप्पा ने बाद में वर्ष 2012 में तनीषा वर्मा से शादी कर ली थी।

हनीफ हिलाल

रिपोर्ट्स के अनुसार करिश्मा तन्ना को 2012 में अभिनेता, हनीफ हिलाल के साथ डेटिंग कर रहीं थी। अर्जेंटीना में शाहरुख ख़ान के रियलिटी शो, ज़ोर का झटका की शूटिंग के दौरान दोनों में अच्छे संबंध बन गए थे, और फिर धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया, हालांकि एक साल बाद दोनों अलग हो गए। ऐसी खबरें थीं कि करिश्मा ने अपने व्यस्त दिन चर्या के कारण इस बंधन को तोड़ दिया। करिश्मा जहां अपने शूटिंग शेड्यूल में व्यस्त थीं, वहीं हनीफ, जो उस समय पेशे से कोरियोग्राफर थे, अपने करियर में आगे नहीं बढ़ रहे थे।

ऋषभ चोकसी

करिश्मा तन्ना ने वर्ष 2014 में बिग बॉस सीजन 8 में भाग लिया था। रिपोर्ट्स के अनुसार जब उन्होंने घर में प्रवेश किया था उस दौरान वह मुंबई के एक रेस्तरां मालिक, ऋषभ चोकसी के साथ डेटिंग कर रहीं थी। वह मुंबई में एक लोकप्रिय नाइट क्लब, एस्कोबार के मालिक थे और करिश्मा के प्यार में पागल थे। यह भी बताया गया था कि करिश्मा और ऋषभ लंबे समय से डेटिंग कर रहे थे और शादी के बंधन में भी बंधने वाले थे। यहां तक कि उनके परिवार वालों ने भी उनके रिश्ते पर हामी भर दी थी। हालांकि, रियलिटी शो में करिश्मा की एंट्री ने सब कुछ बदल कर रख दिया था और बाद में दोनो अलग हो गए।

Read More – Ugliest Breakups of Bollywood: ऐसे कपल्स जिनके प्यार को नहीं मिली मंजिल, रिश्ते हुए काफी खराब!

उपेन पटेल

2014 में, बिग बॉस 8 में भाग लेने के बाद, करिश्मा तन्ना ने अभिनेता, उपेन पटेल से घर में मुलाकात की और शो में उनके जोड़े ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। यहां तक की उनके प्रशंसकों ने उन्हें ‘उपमा’ कहना शुरू कर दिया था। बिग बॉस के बाद, उपेन और करिश्मा ने नच बलिए 7 में भाग लिया था, जहां उपेन ने उन्हें राष्ट्रीय टेलीविजन पर उनसे शादी करने का प्रस्ताव दिया था। दोनों ने एमटीवी के शो लव स्कूल को भी होस्ट किया था और उनके प्रशंसक शादी के बंधन में बंधने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हालांकि, 2016 में दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया था।

पर्ल पूरी

2019 में, नागिन 3 की शूटिंग के दौरान, उनके सह-कलाकार, पर्ल वी पुरी के साथ करिश्मा की डेटिंग की खबरें चारो तरफ थी। दोनों एक-दूसरे को पांच साल से जानते थे और कहा जाता था कि साथ काम करते-करते दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे और प्यार हो गया था। सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए उनके प्यार भरे पोस्ट ने भी उनके खिलते प्यार की पुष्टि की थी। मगर कुछ दिनों बाद रिपोर्ट्स के अनुसार, करिश्मा और पर्ल का जून 2020 में ब्रेकअप हो गया था।

Conclusion: दो दशक से भी ज्यादा समय से कला के छेत्र में काम करके और अपनी अदाओं से जादू बिखेरने वाली करिश्मा तन्ना बस एक दिन के बाद विवाह के बंधन में बंध जायेगी। इस लेख में हमने उनके होने वाले पति से लेकर उनकी शादी की तैयारियां और करिश्मा के जीवन से जुड़े कुछ ख़ास पहलुओं की चर्चा की है, उम्मीद है हमारी यह कोशिश आपको पसंद आएगी।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Himanshu Jain

Enthusiastic and inquisitive with a passion in Journalism,Likes to gather news, corroborate inform and entertain viewers. Good in communication and storytelling skills with addition to writing scripts
Back to top button