कबीर सिंह ने तोड़े कई रिकॉर्ड, 3 दिन में बॉक्स पर 70 करोड़ की कमाई

0
40
kabir singh

शाहिद और कियारा की अबतक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म है कबीर सिंह


टुटे दिल, शराबी और मोहब्बत को लिए कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस में धमाकेदार ओपनिंग की है. आपको बता दें की कबीर सिंह ने  में ही 70 करोड़ की अच्छी खासी कमाई कर ली है पहले दिन 20 करोड़ की बंपर कमाई के साथ खाता खोलने के बाद बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह की धुआंधार कमाई लगातार जारी है.

कियारा और शाहिद की जोड़ी ने मचा धमाल

कबीर सिंह शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के करियर की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है. दो दिन में 42.92 करोड़ का कलेक्शन करने के बाद फिल्म ने रविवार को 27.91करोड़ कमाए हैं. कबीर सिंह का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 70.83 करोड़ हो गया है.इस फिल्म ने युथ को कनेक्ट  कारण हर कोई इसे देखने के लिए बेताब है.

यहाँ भी पढ़ें: #dontsaybhangi – आयुष्मान खुराना की ‘आर्टिकल-15’ के जरिये भेदभाव मिटाने की कोशिश, साइन करें पिटीशन

शाहिद का किरदार घिरा है विवादों के बीच

नॉन हॉलिडे रिलीज, A सर्टिफिकेट, नॉर्मल टिकट रेट, क्रिकेट वर्ल्ड कप के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह का डंका बजा है. इसे क्रिटिक्स का मिला जुला रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म के आंकड़ों को लेकर किए गए अभी तक सभी प्रेडिक्शन गलत साबित हुए हैं. इससे साफ अंदाजा होता है कि दर्शकों को शाहिद कपूर की ये रोमांटिक ड्रामा इंप्रेस कर रही है.इस फिल्म को देखने के बाद हर किसी ने अच्छे रिव्यु दिए हैं. हलाकि कुछ लोगो द्वारा शाहिद  किरदार को लेकर आपत्ति जताई गयी है  मगर इससे फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com