#dontsaybhangi – आयुष्मान खुराना की ‘आर्टिकल-15’ के जरिये भेदभाव मिटाने की कोशिश, साइन करें पिटीशन

0
38
article 15

आयुष्मान ने अपने फेन से की पिटीशन फाइल करने की गुज़ारिश


बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर आयुष्मान खुर्राना अब एक सामाजिक पहल का हिस्सा बन गए हैं.  गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘आर्टिकल 15 जल्द ही रिलीज़  होने  वाली है. फिल्म एक वास्तविक घटना में आधारित है. फिल्म के जरिये भारत में हो रहे भेदभाव को जड़ से मिटाने की कोशिश की है. आपको बता दें की हालहीं में एक पिटीशन की शुरुवात की गई है जिसके अंतर्गत ‘भंगी’शब्द के दुर्उपयोग पर रोक लगाया जायेगा. आयुष्मान खुराना नें खुद अपने सोशल मीडिया मे एक वीडियो शेयर करके अपनें फैंस से पिटीशन फाइल करने की अपील की है.

नज़र डालिये इस वीडियो पर-

यदि आप भी इस पिटीशन का हिस्सा बनना चाहते हैं तो कृप्या नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें-

https://www.change.org/p/government-of-india-ban-on-the-casual-usage-of-the-word-bhangi

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म ‘आर्टिकल 15’ की रिलीज की तैयारीयों में जुटे हैं. आयुष्मान फिलहाल इस फिल्म के प्रचार में लगे हैं और फिल्म से जुड़े विवादों पर भी जवाब दे रहे हैं. फिल्म की कहानी साल 2014 में बदायूं में हुए गैंग रेप और ऊना हादसे पर आधारित है. आयुष्मान इस फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और इसके जरिए लोगों को जातिवाद को छोड़ साथ मिलकर रहने का मैसेज भी दे रहे हैं.

डायरेक्टर को मिल रहें हें धमकी भरे मेसेज

कई दिनों से फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा को धमकी भरे ई-मेल व फोन आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म आर्टिकल 15 की रिलीज की तैयारी में जुटे हैं. आयुष्मान फिलहाल इस फिल्म के प्रचार में लगे हैं और फिल्म से जुड़े विवादों पर भी जवाब दे रहे हैं. फिल्म की कहानी साल 2014 में बदायूं में हुए गैंग रेप और ऊना हादसे पर आधारित है. आयुष्मान इस फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और इसके जरिए लोगों को जातिवाद को छोड़ साथ मिलकर रहने का मैसेज भी दे रहे हैं.

ये फिल्म 28जून को रिलीज होने वाली है, आयुष्मान फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहें हैं.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments