Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
भारत

Sidhu Moose Wala Murder case :मूसे वाला हत्याकांड में NIA ने किया बड़ा खुलासा, पाकिस्तान से आए थे हत्या में इस्तेमाल हथियार

मूसेवाला हत्याकांड में NIA ने किया है बड़ा खुलासा कि पाकिस्तान से आए थे हत्या में इस्तेमाल होने वाले हथियार

Sidhu Moose Wala Murder case :पाकिस्तानी शख्स ने की थी सिद्धू मूसेवाला के मर्डर में इस्तेमाल हथियारों की सप्लाई,दुबई में बैठे हामिद ने  कराया था AK-47 पिस्टल की डिलीवरी

29 वर्षीय मूसेवाला की पिछले साल 29 मई को दिनदहाड़े मानसा जिले में उनके पैतृक गांव के पास गैंगस्टरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मूसेवाला और उसके दो साथियों पर 2 मिनट 30 सेकंड तक लगातार फायरिंग की गई।आरोपियों ने सबसे पहले मूसेवाला के सिर और माथे पर गोलियां मारी थी।आरोपियों ने सिद्धू की गाड़ी पर सामने और चालक साइड से लगातार फायरिंग की। मूसेवाला को दो गोलियां सिर पर, तीन गोलियां सीने और हाथ पर लगी थी।

असॉल्ट राइफल एके-94 से फायरिंग –

पिछले साल 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या की गई थी। पहले कहा गया था कि अपराध में एके-47 राइफल का इस्तेमाल किया गया।मूसेवाला पर जिन तीन हथियारों से गोलियां बरसाई थीं, उनमें एक असाल्ट राइफल एएन-94 भी शामिल थी। इस हथियार के उपयोग से खुफिया एजेंसियां भी चकरा गई थी, क्योंकि इस असॉल्ट राइफल का उपयोग केवल सशस्त्र सेनाओं द्वारा ही किया जाता रहा है।

Read more: Sidhu MooseWala Death: जानिए क्यों और किसलिए हुई थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या

NIA का बड़ा खुलासा –

फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआईए ने एक बड़ा खुलासा किया है। मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल हथियारों की आपूर्ति पाकिस्तानी शख्स ने की थी।जांच में यह भी पता चला कि हथियार सप्लाई की डील दुबई में हुई थी।  हामिद ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बुलंदशहर निवासी गुर्गे को हथियार सप्लाई किया था। हामिद दुबई में रहता है।  दुबई में बैठे हामिद ने AK-47, ऑस्ट्रिया और तुर्की की हाईटेक पिस्टल की डिलीवरी कराई। मूसेवाला के कत्ल में ऑस्ट्रिया की ग्लोक-30, जिगाना पिस्टल, जर्मन मेड हेकलर एंड कोच, स्टार और AK 47 का इस्तेमाल हुआ था।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button