Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
भारत

IRCTC ने लॉन्च किया वैष्‍णो देवी नाम से एक विशेष पैकेज, बेहद ही कम रुपए में बना सकते हैं अपना प्लान: Indian Railway Tour Plan

इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्‍म कॉरपोरेशन ने माता वैष्‍णो देवी नाम से एक पैकेज लांच किया है। 10 दिसंबर से रोजाना ट्रेन दिल्‍ली से चलेगी।

इस स्टेशन से रोजाना खुलेगी ये खास ट्रेन, ऐसा रहेगा आपके दिन का प्लान: Indian Railway Tour Plan


इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्‍म कॉरपोरेशन ने माता वैष्‍णो देवी नाम से एक पैकेज लांच किया है। 10 दिसंबर से रोजाना ट्रेन दिल्‍ली से चलेगी। हालांकि यह पैकेज कामकाजी दिनों के लिए है। छुट्टियों में बुकिंग नहीं की जा सकती है।
Indian Railway Tour Plan: अगर आप वैष्‍णो देवी के दर्शन का प्‍लान बना रहे हैं और आप यह सोचकर परेशान हो रहे हैं कि ट्रेन में कंफर्म टिकट नहीं मिल रहा है या वहां जाकर कहां रुकेंगे। ऐसे लोगों की मदद के लिए भारतीय रेलवे वैष्‍णो देवी के लिए शानदार पैकेज लेकर आया है, वो भी सस्‍ते रेट में। करीब 1700 रुपये रोज में चुकाकर आप एसी से सुविधाजनक सफर कर सकते हैं और फाइव स्‍टार होटल में रुक सकते हैं।
We’re now on WhatsApp. Click to join.

IRCTC ने लॉन्च किया वैष्‍णो देवी नाम से एक विशेष पैकेज 

इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्‍म कॉरपोरेशन ने माता वैष्‍णो देवी नाम से एक पैकेज लांच किया है। 10 दिसंबर से रोजाना ट्रेन दिल्‍ली से चलेगी। हालांकि यह पैकेज कामकाजी दिनों के लिए है। छुट्टियों में बुकिंग नहीं की जा सकती है। आईआरसीटीसी टूरिज्‍म की साइट पर जाकर आप ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं। आईआरसीटीसी ने तीन रात और चार दिन का टूर पैकेज लांच किया है। सफर थर्ड एसी से होगा।

ये रहेगा आपके बेड रूम का चार्ज

होटल में 6795 रुपये देकर एक रूम में तीन लोग रुकेंगे। वहीं अगर आप रूम में दो लोग रुकना चाहते हैं तो 7855 रुपये चुकाने होंगे और अकेले रुकने के लिए 10395 देने होंगे। अगर आपके साथ पांच से 11 साल की उम्र का बच्‍चा है और आप होटल में उसके के लिए बेड चाह रहे हैं तो उसका कुल 6160 रुपये और बेड नहीं चाह रहे हैं तो 5145 रुपये चुकाने होंगे।

नई दिल्ली से रोज खुलेगी ये ट्रेन

ट्रेन नई दिल्‍ली से रोजाना रात 10.40 बजे चलेगी और अगले दिन सुबह पांच बजे जम्‍मू पहुंचेगी। यह सफर राजधानी से होगा। यहां से वाहनों से कटरा पहुंचेंगे। यहां से सरस्‍वती भवन में यात्रा पर्ची लेंगे।

ये रहेगा आपके दिन का प्लान

होटल पहुंचकर चेक इन करेंगे। नाश्‍ता करने के बाद वाहन आपको वाणगंगा में छोड़ देगा। यहां से चढ़ाई चढ़कर दर्शन करेंगे और रात तक वापस होटल आ जाएंगे। यहां पर डिनर करेंगे । अगले दिन दोपहर 12 बजे यहां से चेक आउट करेंगे। बस द्वारा जम्‍मू पहुंचेंगे। रास्‍ते में आपको लंच मिलेगा। पैकेज के तहत जम्‍मू में साइट सीन दिखाए जाएंगे। इसके बाद शाम को जम्‍मू स्‍टेशन में ड्रॉप कर दिया जाएगा। यहां से राजधानी पकड़कर दिल्‍ली वापस आ जाएंगे।
अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button