लाइफस्टाइल

अपने प्यार से दूर रहकर भी कैसे बनाएं वेलेंटाइन डे को स्पेशल

अपने प्यार से दूर रहकर भी कैसे बनाएं वेलेंटाइन डे को स्पेशल


प्यार करने वाले प्रत्येक जोड़े के लिए प्रतिदिन वेलेंटाइन डे की तरह होता है। लेकिन इस प्यार को और अधिक महत्वपूर्ण और प्यार भरा बनाना के लिए एक दिन नियुक्त किया गया है। जिसे वेलेंटाइन डे कहते हैं। इस दिन प्रत्येक प्रेमी जोड़ा चाहता है कि वह जरुर मिलें और एक साथ अधिक से अधिक समय बीता पाएं। लेकिन कई ऐसे कपल्स है जो अपने जॉब या किसी अन्य कारण से दो अलग-अलग शहरों में रहते है। जिसके कारण वह वेलेंनटाइन डे के दिन नहीं पाएंगे। जिसके कारण उनका मन बहुत निराश हो सकता है। तो चलिए आपको बताते है कैसे दूर होकर भी आप दिल की नजदीकियों से एक दूसरे जुड़ सकते हैं और इस दिन को स्पेशल बना सकते हैं।

gambar
Related : वैलेंटाइन स्पेशल: ऎसे करे प्यार का इजहार

रात को विश करके

हो सकता है शहर की दूरी के हिसाब से आप दोनों एक दूसरे से दूर हो लेकिन दिल की नजदीकियां आप दोनों के इस दिन को स्पेशल बना सकती है। 14 तारीख की रात 12 बजे आप अपने प्यार को फोन करके उसे वेलेंटाइऩ विश कर सकते है साथ ही कुछ देर बात करके कुछ पुराने लम्हों को शेयर कर सकते है। जिससे की आपके दूरी की कमी महसूस न हो।

कुछ हटकर गिफ्ट दें

वेलेंटाइन डे पर बुके और टेडी देने का ट्रेंड अब बहुत पुराना हो चुका है। इस डिजिटल युग में अब आप अपने प्यार को कुछ अलग तरह का गिफ्ट दे सकते है जो उसके उपयोग में आ सकें जैसे टी-शर्ट, शर्ट, मैकअप किट, घड़ी, वॉलेट।

ई-डेट प्लान करें

दूरी होने के कारण आप उस दिन एक दूसरे से मिल नहीं सकते हैँ। लेकिन अब आपकी यह दूसरी कम हो गई है। अब आप अपने प्यार का मनपसंद खाना ऑर्डर कर वीडियो चैट के सहारे एक सुदंर सी डेट कर सकते हैं।

फोन पर जाइए मूवी डेट पर

जी हां फोन के जरिए भी आप दोनों मूवी डेट पर जा सकते है। कैसे? आइए जानते, जब आप दोनों साथ थे तो कभी साथ मूवी देखने गए होंगे। वरना आप दोनों अपनी पसंद की एक मूवी सलेक्ट करें और साथ में देखें एक समय पर और मूवी के सान्ग और डॉयलॉग को एंजॉय करें। इस मोमेंट को एक साथ एंजॉय करके आप फ्यूचर के लिए बहुत यादगार पल जोड़ने वाले हैं।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।