Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
हॉट टॉपिक्स

Anupam Kher और Naseeruddin Shah के बीच शब्दों का वार – एक दूसरे को दिया करारा जवाब

Anupam Kher and Naseeruddin Shah: आखिर क्यों हुई अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह के बीच बहसबाज़ी


Anupam Kher and Naseeruddin Shah: ख़बरों के अनुसार, बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह के बीच सोशल मीडिया पर बयान बाजी हो रही हैं जिसके चलते दोनों एक दूसरे को करारे जवाब दे रहे हैं।

हाल ही में अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने अभिनेता अनुपम खेर को ‘जोकर’ कह कर टिप्पणी की थी जिसका जवाब अनुपम खेर ने बहुत ही अच्छे से दिया। नसीरुद्दीन शाह ने अभिनेता अनुपम खेर को ‘जोकर’ बताते हुए कहा था कि उन्हें गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए।

इस बात का जवाब देते हुए अनुपम खेर क्या बोले-

अभिनेता अनुपम खेर ने अपने Twitter  हैंडल पर ट्वीट कर कहा, ‘जनाब नसीरुदिन शाह साब के लिए मेरा प्यार भरा पैगाम!!! वो मुझसे बड़े है। उम्र में भी और तजुर्बे में भी। मै हमेशा से उनकी कला की इज्जत करता आया हूं और करता रहूंगा। पर कभी कभी कुछ बातों का दो टूक जवाब देना बहुत जरूरी होता। ये है मेरा जवाब।’

नसीरुद्दीन शाह ने क्या कहा-

नसीरुद्दीन शाह हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा था, ‘अनुपम खेर जैसे लोग काफी   मूर्ख रहे हैं। और मुझे नहीं लगता है कि उन्हें गंभीरता से लिए जाने की जरूरत है। वह जोकर हैं और एनएसडी और एफटीआईआई का कोई भी उनका समकालीन यह बात कह सकता है कि उनका बर्ताव साइकोपैथिक है। यह उनके खून में है और वह इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते हैं।”

और पढ़ें: तान्हाजी’ video क्लिप में PM मोदी दिखे शिवाजी के रूप में हो गया बवाल

अभिनेता अनुपम खेर की प्रतिक्रिया

इस बात पर  अभिनेता अनुपम खेर ने ट्विटर पर एक वीडियो संदेश के जरिए प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा-  ‘हालांकि मैंने कभी भी आपके बारे में कुछ बुरा नहीं कहा था लेकिन अब मैं बोलूंगा। इतना कुछ हासिल करने के बाद आपने अपनी पूरी जिंदगी हताशा में गुजारी। अगर आप दिलीप कुमार साहब, अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, शाहरुख खान और विराट कोहली की आलोचना कर सकते हैं तो मेरा विश्वास है कि मैं फिर सही कंपनी में हूं।”
उन्होंने आगे कहा कि ,”इनमें से किसी ने भी आपके बयान को गंभीरता से नहीं लिया क्योंकि हम सभी जानते हैं कि आप वर्षों से जिन पदार्थों का सेवन कर रहे हैं यह उसकी नतीजा है। आप सही और गलत के बीच अंतर नहीं जानते हैं। मेरी बुराई करके यदि आप एक दो दिन के लिए सुर्खियों में आते हैं तो में आपको ये खुशी भेंट करता हूं।’ उन्होंने कहा, ‘और आप जानते हैं मेरे खून में क्या है? मेरे खून में है हिंदुस्तान। इसको समझ जाइए बस। जय हो।”

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button