Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
हॉट टॉपिक्स

Alia Pregnancy: सुबह -सुबह सुना दी आलिया ने Good News, कपूर खानदान को मिलने वाला है वारिस

Alia Pregnancy: आलिया ने पोस्ट की अपनी प्रेग्नेंसी की खबर, फैंस देने लगे बधाई!  


Highlights –

  • आलिया भट्ट – रणबीर कपूर माता – पिता बनने वाले हैं।
  • इसकी सूचना आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से दी।

Alia Pregnancy: आलिया – रणबीर की शादी का क्रेज अभी फैंस के सिर से खत्म भी नहीं हुआ था कि आलिया ने आज सुबह – सुबह खुशखबरी दे दी। वह भी ऐसी खुशखबरी जिसने पूरे बॉलीवुड में तहलका मचा दिया है। जी हाँ, आलिया भट्ट – रणबीर कपूर माता – पिता बनने वाले हैं। इसकी सूचना आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से दी। पोस्ट में आलिया को अस्पताल की बेड पर लेटा देखा जा सकता है साथ ही बगल में रणबीर कपूर भी बैठे हैं।

आलिया ने लिखा “हमारा बच्चा…. जल्द ही आने वाला है”

आलिया के इस पोस्ट के बाद तो लोगों की बधाइयों की लाइन लग गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ?☀️ (@aliaabhatt)


आपको बता दें कि फैन्स दोनों की शादी के लिये जितने एक्साइटेड थे अब दोनों के बच्चे के लिए फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। आलिया को सात समंदर पार से भी बधाईयाँ आ रही है। इस बीच नीतू कपूर ने आलिया की पोस्ट पर बहुत इमोशनल रियाकशन दिया है। जिसे देखकर फैन्स की आँखे नम हो रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा से लेकर करण जौहर तक आलिया – रणबीर को बधाई दे रहे हैं। प्रियंका लिखती हैं बधाई हनी, मैं इंतज़ार नहीं कर सकती। रणबीर की बहन रिद्धिमा ने भी दोनों को प्यार वाले इमोजी के साथ बधाइयां दी हैं। करण जौहर दोनों को बधाई देते हुए लिखते हैं मेरा दिल खुशी से भर गया है।

यहाँ भी पढ़ेः ऋतिक की बहन सुनैना के बॉयफ्रेंड ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्या था मामला

आपको बता दें तमाम बड़ी – बड़ी हस्तियों से लेकर आम लोगों ने आलिया – रणबीर के इस नए जीवन की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

लेकिन जो सबसे एपिक है वह है नीतू का आलिया की माँ बनने को लेकर रियाक्शन। जैसे ही आलिया ने आज सुबह अपने प्रेग्नेंसी की खबर पोस्ट की। बॉलीवुड की गलियारे में खुशी की लहर दौड़ पड़ी।

नीतू कपूर को लोगों ने बधाई दी। नीतू कपूर को जब बच्चे के आने की शुभकामना दी गई तब वह बहुत ही इमोशनल दिखीँ। पहले तो उन्होंने कहा कि शमशेर आ रहा है। फिर वह इमोशनल होते हुए धन्यवाद बोलती नज़र आई।

आइए एक नज़र डालें। नीतू के रिएक्शन पर।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button