मनोरंजन

Harshaali malhotra Birthday: सात सालों में इतनी बदल गईं बजरंगी भाईजान की मुन्नी, खूबसूरत तस्वीरें देख कर रह जाएंगे आप दंग!

 Harshaali Malhotra Birthday: दर्शकों की चहेती हैं हर्षाली, देखें उनके 7 सालों का सिनेमाई सफर


Highlights

  • हर्षाली मल्होत्रा बॉलीवुड की एक बाल कलाकार हैं।
  • 3 जून को वह अपना 14वाँ जन्मदिन मना रही हैं।
  •  वह वही कलाकार हैं जिन्होंने बजरंगी भाईजान में मुन्नी का किरदार निभाया था।

Harshaali Malhotra Birthday: हर्षाली मल्होत्रा बॉलीवुड की एक बाल कलाकार हैं। 3 जून को वह अपना 14वाँ जन्मदिन मना रही हैं। जी हाँ, वह वही कलाकार हैं जिन्होंने बजरंगी भाईजान में मुन्नी का किरदार निभाया था। यह हर्षाली मल्होत्रा की डेब्यू मूवी थी जिसमें उन्होंने ड्यूटी अदाकारा का रोल प्ले किया था।

इस फिल्म ने उन्हें घर – घर में पहचान दिलाया। इसके बाद हर्षाली ने अर्जुन रामपाल के साथ नास्तिक फिल्म की। यह फिल्म 2017 में ही शूट हो गई थी पर यह अब तक रिलीज नहीं पाई। लेकिन बीते सात सालों में मुन्नी का क्रेज कम नहीं हुआ है। खासकर के सोशल मीडिया की ऑडियंस मुन्नी के बहुत पसंद करती हैं। सोशल साइट इंस्टाग्राम पर हर्षाली के 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। जब भी हर्षाली इंस्टाग्राम पर कोई भी पोस्ट डालती हैं लाइक्स के भरमार लग जाते हैं।

दर्शक तो उनके वापस से सिनेमाई पर्दे पर लौटने का इंतज़ार कर रहे हैं।

Read more: Sonakshi Sinha birthday: सोनाक्षी सिन्हा के जन्मदिन पर देखे उनकी ये 5 फिल्में जो आपको करेंगी एंटरटेन

टीवी सीरियल्स में भी हर्षाली ने बिखेरे जलवे

हर्षाली ने टीवी सीरियल कुबूल है, लौट आओ तृषा, सावधान इंडिया में नजर आ चुकी हैं। जबकि टीवी के सबसे बड़ा कलाकार में भी उन्होंने एक अपीयरेंस दिया था।

हर्षाली ने एक एड फिल्म में भी काम किया है। लेकिन इन सब के बाद साल 2017 से हर्षाली ने फिल्मों और अभिनय से दूरी बनाई। ऐसी उम्मीदें हैं कि कि हर्षाली पर्दे पर फिर लौटेंगी।  बता दें ‎कि साल 2015 में आई बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान बॉलीवुड के इतिहास की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है।

आपको हम बता दें कि आपकी मुन्नी अब बड़ी हो गई हैं। उनका लुक पहले से काफी बदल चुका है। हर्षाली का जन्म 3 जून साल 2008 में हुआ था। मुन्नी को एक बार सलमान खान ने कहा था कि तुम मुझसे भी बड़ी स्टार बनोगी। यह बात सच होती नज़र आ रही है। हाल ही में मुन्नी को भारत रत्न आंबेडकर पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। दर्शक अपनी मुन्नी का सिनेमा स्क्रीन पर आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन हर्षाली उर्फ मुन्नी को फोकस अभी पूरा पढ़ाई पर है।

Read more: Benefits of Wearing Sindoor: पति की लंबी उम्र के साथ -साथ आपकी सेहत का भी ख्याल रखता है ‘Ek Chutki Sindoor’!

वह भारतीय क्लासिकल डांस कथक में भी अपना हाथ आजमा रही हैं। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर वह अपने कथक क्लासेज़ के फोटो शेयर करती रहती हैं।

भारत रत्न आंबेडकर पुरस्कार से हो चुकी हैं सम्मानित

हर्षाली मल्होत्रा 12वें भारत रत्न आंबेडकर पुरस्कार से इसी साल फरवरी महीने में सम्मानित हुई हैं। बजरंगी भाईजान फिल्म में उनके सराहनीय प्रदर्शन और भारतीय सिनेमा के क्षेत्र में योगदान के लिए उन्हें महाराष्ट्र के राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी से पुरस्कार मिला।

आइये एक नज़र डालते हैं हर्षाली की फिल्मी दुनिया के इन सात सालों की जर्नी की

हर्षाली ने 2015 में बजरंगी भाईजान फिल्म  से अपना पैर बॉलीवुड में आजमाया। हर्षाली को दर्शकों का बहुत प्यार मिला। आज भी दर्शक उन्हें मुन्नी के नाम से ही पुकारते हैं। मुन्नी की सराहना कटरीना कैफ से लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी तक कर चुके हैं। इस फिल्म में हर्षाली ने एक पाकिस्तानी बच्ची का किरदार निभाया था जिसने पूरे पिक्चर पर बड़ा प्रभाव छोड़ा।

हर्षाली को एक बार सलमान खान ने कहा था कि तुम मुझसे भी बड़ी स्टार बनोगी। आप उनकी क्वालिटीज़ उनके सोशल मीडिया पोस्ट में ही देख सकते हैं।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button