छोटे पर्दे पर डेब्यू करने वाली है ईशा देओल, जल्द इस टीवी शो में आएंगी नजर

0
78
esha deol tv show

टीवी शो ‘जग जननी मां वैष्णो देवी’ में नजर आएंगी ईशा देओल


बॉलीवुड की मशहूर एक्टर ईशा देओल बहुत जल्द छोटे पर्दे पर डेब्यू करने वाली है। खबरों के मुताबिक, ईशा देओल आपको बहुत जल्द टीवी शो ‘जग जननी मां वैष्णो देवी’ में नजर आएगी। टीवी शो ‘जग जननी मां वैष्णो देवी’ में ईशा देओल वैष्णवी की मां रानी समृद्धि देवी के किरदार में नजर आएंगी। खबरों के मुताबिक ईशा देओल बहुत जल्द सीरियल के कॉन्ट्रैक्ट पेपर्स भी साइन कर देंगी और फिर उसके बाद परिधि शर्मा के साथ शूट शुरू कर देंगी। ईशा देओल से पहले रानी समृद्धि देवी का रोल तोरल रासपुत्रा निभा रही थी। लॉकडाउन से पहले ही तोरल रासपुत्रा इस सीरियल को छोड़ने का मन बना चुकी थी। लॉकडाउन खुलने के बाद जब शूटिंग वापस से शुरू हुई तो तोरल रासपुत्रा ने शो में वापस आने से मना कर दिया और हमेश के लिए शो को अलविदा कह दिया।

तोरल रासपुत्रा ने क्यों बोला शो को अलविदा

सोशल मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक शो में लीप आ रहा था और लीप के बाद तोरल रासपुत्रा को माँ का किरदार निभाना था जिसके लिए वो कम्फर्टेबल नहीं थी। उन्होंने कहा कि,”शो में जब भी लीप आता है तो वो इंस्टॉलमेंट्स में आते है वो या फिर एक साल का या फिर दो साल का होता है। लेकिन इस शो में लीप कोई एक या दो साल का नहीं था। इस टीवी शो में माँ और बेटी की केमिस्ट्री बहुत स्ट्रांग दिखाई हुई है।

और पढ़ें: बेहद दिलचस्प और विवादित भरी है बॉलीवुड एक्टर नीना गुप्ता की ज़िंदगी

बहुत सारी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी है ईशा देओल

ईशा देओल में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2002 में की थी। उन्होंने फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उसके बाद उन्होंने बहुत सारी फिल्मों में काम किया। ईशा देओल 2015 में एमटीवी रोडीज एक्स-2 में गैंग लीडर बनी थी। अब पहली बार ऐसा होगा कि वो भारत के पौराणिक शो में नजर आएंगी। क्या आपको पता है ईशा देओल की माँ हेमा मालिनी भी पौराणिक शो में काम कर चुकी है। उन्होंने 1999 में टीवी शो ‘जय माता की’ में वैष्णो देवी का रोल निभाया था। अब ईशा देओल भी अपनी माँ के नक़्शे कदम पर चलते हुए पौराणिक सीरियल से टीवी में डेब्यू कर रही है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com