Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मनोरंजन

कौन-सी है बॉलीवुड की रिकॉर्ड तोड़ देने वाली फिल्में? जाने यहाँ: Bollywood Films

अभी कुछ दिन पहले ही फिल्म 'एनिमल' को सिनेमाघरों में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था और इसने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इसके अलावा भी कई ऐसी फिल्में हैं जो फैंस की पसंदीदा लिस्ट में गिनी जाती हैं, आइए जानते हैं।

किसने की सबसे बड़ी कमाई? 2023 की टॉप फिल्में: Bollywood Films

Bollywood Films: साल 2023 बस कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है. पूरे साल भर में बॉलीवुड इंडस्ट्री ने एक के बाद एक फिल्में दी हैं। अभी कुछ दिन पहले ही फिल्म ‘एनिमल’ को सिनेमाघरों में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था और इसने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इसके अलावा भी कई ऐसी फिल्में हैं जो फैंस की पसंदीदा लिस्ट में गिनी जाती हैं, आइए जानते हैं।

‘आदिपुरुष’ ने सबसे ऊपर की जगह बनाई। प्रभास की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग दर्ज की। इसका निर्देशन ओम राउत ने किया था और इसने पहले दिन 221.1 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

आदिपुरुष (2023) - IMDb

Read more:- Adipurush : आदिपुरुष’ के समर्थन में विभीषण  सिद्धांत कार्निक ने कहा,’देवताओं को सुपर हीरो के कूल रूप में दिखाने की जरुरत’

शाहरुख खान की ‘जवां’ भी हिट रही। ‘पठान’ ने 206.06 करोड़ रुपये की बंपर कमाई भी की और लाइफटाइम कलेक्शन में आगे निकल गई।

Jawan Movie Review Nayanthara Shah Rukh Khan Vijay Sethupathi Movie Is  Blockbuster | Jawan Movie Review:

शाहरुख खान की ‘पठान’ भी सिनेमाघरों में ब्लॉकबस्टर रही थी।इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया और पहले तीन दिनों में 166.75 करोड़ की कमाई की।

Pathaan Cast Fees: 'पठान' में सलमान से ज्यादा है दीपिका पादुकोण की फीस!  शाहरुख खान और जॉन अब्राहम भी पीछे नहीं - pathaan cast fees shah rukh khan  100 crore deepika padukone

सलमान खान की ‘टाइगर 3’ ने भी धमाका किया, इसे लोगों ने बड़े उत्साह से देखा। इसने पहले तीन दिनों में 148.05 करोड़ की कमाई की।

सनी देओल की ‘गदर 2’ ने भी जमकर कमाई की और अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने पहले तीन दिनों में 134.88 करोड़ रुपये का कारोबार किया। फिल्म ने 500 करोड़ के क्लब में भी अपनी जगह बनाई।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com   

Back to top button