Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मूवी-मस्ती

Animal Film Review : रणबीर की ‘एनिमल’ ने मचाया धमाल, बॉबी से लेकर अनिल कपूर की हुईं तारीफें!!

Animal Film Review : रणबीर की नयी फिल्म एनिमल ने पहले दिन ही थियेटर में मचाया धमाल । एक्शन सीन ने बांध रखा दर्शकों को, सिक्वेल की अंत में दिखी झलक ।

Animal Film Review : अल्फा एंग्री यंग मैन की कहानी ने जमाया रंग, सिक्वेल के अंत में दिखी झलक! 

आम शब्दों में बात कहें तो कहानी बहुत ही साधारण सी थी पर सदीप रेड्डी वंगा के डायरेक्शन ने इसे बहुत ही कमाल का रूप दिया है । बैकग्राऊंड साउंड से ले कर एक एक एक्शन सीन ने दर्शकों को फिल्म के अंत तक बांधे रखा है।

एनिमल में रणबीर कपूर के सारे लूक्स और एक्टिंग की खूब दाँत दी जा रही हैं । जिस तरह से उन्होंने रणविजय का किरदार निभाया है वो काफी ज्यादा प्रशंसनीय है ।

कहानी में काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे । हालांकि कहानी एक पिता और बेटे के रिश्ते पर आधारित है । पर रणबीर के एक्शन सीन्स ने कहानी को कई ज्यादा रोचक बना दिया है ।

read more : सिनेमा घरों में धमाल मचा रही है एनिमल फिल्म, दर्शक बोले- भाई ये तो बड़ी ब्लॉकबस्टर होने वाली है : Animal Twitter Review

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbir__kapoor82)

फिल्म में एक्टर को अपनी फैमिली के लिए काफी पजेसिव दिखाया गया है। 

रश्मिका ने भी गीतांजलि का किरदार बहुत ही अच्छे से निभाया है । और तो और बॉबी देवल की एंट्री भी काफी धमाकेदार रही ।

दर्शकों का दिलचस्पी बनाये रखने के लिए फिल्ममेकर्स ने फिल्म के सिक्वेल की भी झलक इस फिल्म के अंत मे दिखाई है ।

हालांकि फिल्म 3 घंटे और 21 मिनट है पर बोले तो फूल पैसा वसूल है । 

फिल्म में कुछ समय के लिए ड्रामा दिखाया जाता है ताकि उसके बाद एक लंबा एक्शन सीन डाला जा सके. पहला हाफ एक अच्छे सस्पेंस के साथ रखा जाता हैं और दूसरा में बॉबी देवल की एंट्री के साथ भरपूर वॉयलेंस है। रश्मिका की बात करे तो वो साउथ की जितनी बड़ी स्टार है उनका उतना बड़ा रुतबा इस फिल्म में नजर नहीं आया । कुल मिलाकर एनिमल एक औसत कहानी है और जो पूरी तरह से पुरुषों की दुनिया है।

बॉबी देवल के किरदार की बात करें तो उन्हे फिल्म में एक भी डायलॉग नहीं दिये गए , परंतु उन्हें जितनी भी देर स्क्रीन टाइम मिला उन्होंने बहुत जबदस्त परफॉर्म करा ।

We’re now on WhatsApp. Click to join.

और डायलॉग डिलीवरी दोनों ही बहुत खूब और धमाका मचा देने वाली थी ।

अब साधारण और कम शब्दों में कहे तो फिल्म बोले तो झक्कास थी, एक्शन से भरपूर, बिल्कुल मस्त डायलॉग के साथ एक साधारण सी एडल्ट रेटेड कहानी थी ।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com   

Back to top button