मनोरंजन

ड्रीम गर्ल का दूसरा सॉन्ग हुआ रिलीज़, लड़की की आवाज़ में गाते नज़र आये आयुष्मान खुराना

जब ड्रीम गर्ल की आवाज़ सुनकर आने लगा “Dil Ka Telephone”


अंधाधुन जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद अब ड्रीम गर्ल बन कर आ रहे है आयुष्मान खुराना. फिल्म में आयुष्मान का किरदार बेहद ही दिलचस्प है जिसमे वो एक लड़की की आवाज़ में बात करते हुए नज़र आएंगे. वही फिल्म के ट्रेलर और पहले सॉन्ग राधे-राधे के बाद अब इसका दूसरा गाना रिलीज हो गया है.गाने के बोल हैं ‘दिल का टेलिफोन’.

आपको बता दे कि इस गाने “दिल के टेलीफोन” में आयुष्मान पूजा बनकर अपने क्लाइंट को रिझाते हुए नजर आ रहे हैं. सॉन्ग के लिरिक्स बेहद अच्छे और मज़ेदार हैं. वही ऐसा पहली बार है जब आयुष्मान लड़की बनकर लोगों के दिलों पर राज करेंगे.उनके इस किरदार को सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने को देखने के लिए दिए गए इस लिंक पर क्लिक करे.

इस गाने को यूट्यूब पर ज़ी म्यूजिक कंपनी द्वारा लांच किया गया है. जिसे 2 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके है. साथ ही इस गाने को मीत ब्रदर्स ने कंपोज किया है. जोनिता गांधी और नक्ष अजीज ने गाने को अपनी आवाज दी है. फिल्म में आयुष्मान का नाम लोकेश बिष्ट है. इस फिल्म में वो पूजा बनकर कॉल सेंटर में काम करते हैं. लड़की की आवाज में सभी से बातें करते हैं. फिल्म में आयुष्मान खुराना साड़ी पहने भी दिखेंगे.

Read More :लाइव कॉन्सर्ट में निक जोनस ने प्रियंका से कही यह बात,प्रियंका ने दिया ऐसा रिएक्शन 

इस फिल्म में आयुष्मान के साथ नुसरत भरुचा.अन्नू कपूर, मनजोत सिंह भी नज़र आएंगे.इस फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है और प्रोड्यूस शोभा कपूर,एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलिफिल्म्स कर रहे है. यह फिल्म बड़े परदे पर 13 सितम्बर को रिलीज़ होगी.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com
Back to top button