मनोरंजन

फिल्‍म रिलीज होने से पहले ही ट्रेलर ने रचा इतिहास

दंगल के ट्रेलर ने रचा इतिहास


आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘दंगल’ को  बड़े पर्दे पर रिलीज होने में अभी काफी वक्त है। मगर फिल्‍म से पहले फिल्‍म का ट्रेलर ही इतिहास रच चुका है। जी हां, ये सही है, फिल्‍म का ट्रेलर ही इतिहास रच चु‍का है।  यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद 24 घंटों में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला फिल्‍म का ट्रेलर बन गया है।  दरअसल, फिल्‍म का ट्रेलर छः दिन पहले ही रिलीज किया गया था, और अब तक इस ट्रेलर को यूट्यूब पर 21 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

फिल्‍म दंगल पोस्टर
फिल्‍म दंगल पोस्टर

यहाँ पढ़ें : फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने की आमिर की तारीफ

दंगल का दर्शकों को दिवाली गिफ्ट

बता दें, फिल्‍म ‘दंगल’ के ट्रेलर रिलीज होने के पहले तीन घंटे में ही चार लाख से अधिक हिट मिल गए थे।  यह फिल्‍म आमिर खान ने  अपने दर्शकों को इस साल का दिवाली गिफ्ट दिया है।  मगर बीते सालों में आमिर खान अपना गिफ्ट दिवाली से पहले ही देते थे।  अगर बीते सालों की बात करें तो फिल्‍म ‘पीके’, ‘धूम-3’ और ‘3 इडियट’ जैसी फिल्‍में इसी लिस्ट में शुमार हैं।

अब बात फिल्‍म की

फिल्‍म ‘दंगल’ एक बायोपिक है, जिस में आमिर हरियाणा के एक पहलवान महावीर सिंह फोगट की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्‍म में पहलवान की चाहत एक बेटे की होती है, ताकि देश के लिए वह स्वर्ण पदक जीत सके। मगर महावीर सिंह के घर बेटियां जन्म लेती हैं।  एक बार तो महावीर हताश हो जाता है, मगर बाद में बेटियों को खुद  पहलवानी के लिए आगे बढ़ाता है।  फिल्‍म ‘दंगल’ के ट्रेलर में आमिर का एक पिता के साथ एक कोच के रूप में भी दिखाई देंगे। यह फिल्‍म  इस  साल 23 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अभिनेता आमिर खान के साथ अभिनेत्री साक्षी तनवर नजर आएंगी। जो आमिर खान की पत्नी की भूमिका निभा रही है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button