मनोरंजन

फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने की आमिर की तारीफ

फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने की आमिर की तारीफ


विधु विनोद चोपड़ा ने की तारीफ

फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने की आमिर की तारीफ :- फिल्म ‘दंगल’ में एक दमदार भूमिका निभाने के लिए फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान की तारीफ की है। साथ ही कहा है, कि अभिनय के लिए दीवानगी रखने वाला कोई व्यक्ति ही इस तरह की भूमिका निभा सकता है। एक जीवन पर आधारित फिल्म में अभिनेता आमिर खान ने महावीर सिंह फोगट की भूमिका निभाई है जो अपनी बेटियों को कुश्ती सिखाता है। फिल्म ‘दंगल’ का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हुआ है।

फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने की आमिर की तारीफ
फिल्‍म ‘दंगल’

यहाँ पढ़ें :डियर जिंदगी का पहला गाना ‘लव यू जिंदगी’ रिलीज

विधु विनोद चोपड़ा से जब संवाददाताओं ने यह सवाल पूछा, कि उन के फिल्‍म ‘दंगल’ का ट्रेलर कैसा लगा। विनोद चोपड़ा ने जवाब में कहा, कि एक कलाकार के रूप में आमिर खान में अच्‍छे लगे। साथ ही कहा, कि आमिर अपने आप को श्रेष्‍ठ बना रहे है। जब विधु विनोद चोपड़ा से यह सवाल पूछा गया, कि अक्‍सर जहां अभिनेताएं अपनी उम्र से बड़ी भूमिका निभाने से कतराते हैं, तो वहीं  आमिर खान इस तरह की भूमिका निभाकर क्‍या एक नये दौर की शुरआत कर रहे हैं? चोपड़ा ने कहा, कि आमिर खान एक दीवाना शख्स है हम उसे ‘इडियट’ कहते हैं इसलिए सिर्फ वही इसे कर सकता है।

बात फिल्‍म की

फिल्‍म ‘दंगल’ एक बायोपिक है, जिस में बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान एक पहलवान महावीर सिंह फोगट की भूमिका में नजर आएंगे। जो अपनी सभी बेटियों को पहलवानी के लिए आगे बढ़ाता है। फिल्‍म ‘दंगल’ इसी साल 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में आमिर के साथ अभिनेत्री साक्षी तनवर नजर आएंगी। जो आमिर खान की पत्नी की भूमिका निभा रही है। फिल्‍म के ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में आमिर खान हरियाणवी भाषा बोल रहे है। ट्रेलर को देखकर लोगों को इसी साल रिलीज हुई सलमान की फिल्‍म सुल्तान याद आई। मगर आमिर ने पहले ही यह बात साफ कर दिया है, कि फिल्‍म ‘दंगल’ और फिल्‍म ‘सुल्तान का कॉन्सेप्ट बिल्कुल अलग है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button