सीबीआई ने सुशांत की बहन मीतू से 8 जून से लेकर 14 जून तक के घटनाक्रम पर की पूछताछ

जाने 8 जून से लेकर 14 जून तक के घटनाक्रम के बारे में


सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित वाले घर पर आत्महत्या कर ली थी. जिस समय उनकी मौत हुई उस समय उनकी बहन मीतू सिंह मुंबई में मौजूद थीं. सीबीआई इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बहुत सारे लोगों से पूछताछ कर रही है. अभी सीबीआई ने इस मामले में सुशांत की बहन मीतू से पूछताछ की. सीबीआई मीतू से 8 जून से लेकर 14 जून तक के घटनाक्रम के बारे में पूछताछ की. सीबीआई जांच के दौरान अभी सुशांत की निजी जिंदगी के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे भी हो रही हैं.

क्या हुआ था 8 जून को

आपको बता दे कि आठ जून वह तारीख है जब सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उनका घर छोड़ कर चली गयी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत की बहन मीतू सिंह ने सीबीआई को पूछताछ के दौरान बताया कि आठ जून की सुबह मेरे पास सुशांत का कॉल आया और उसने मुझे अपने घर आने को बोला था. मीतू ने कहा मैं उनके पास 8 जून को शाम करीब 5.30 बजे पहुंची थी उन्होंने कहा जब मैंने वहां पहुंची तो सुशांत बहुत शांत था. जब मैंने सुशांत से पूछा कि क्या हुआ तो उसने कहा कि वह लॉकडाउन की वजह से कहीं जा नहीं पा रहा है जिसके चलते वह काफी बोर हो गया है.

cbi questions rhea

और पढ़ें: क्या पॉलीग्राफ टेस्ट होने के बाद, सुलझेगी देश की सबसे बड़ी मौत मिस्ट्री

सुशांत का था दक्षिण भारत घूमने का मन

सुशांत की बहन मीतू सिंह ने बताया कि सुशांत ने मुझसे कहा था कि जब लॉकडाउन खत्म हो जाएगा. तो हम दक्षिण भारत घूमने चलेंगे. उसके बाद सुशांत में मुझे अपने पास रुकने को कहा. मैंने ऐसा ही किया और जब तक मैं सुशांत के साथ थी तब तक मैंने उसके लिए उसका पसंदीदा भोजन बनाया. हमने बहुत सारी बातें की. और इसके अलावा हमने लॉकडाउन के बाद दक्षिण भारत घूमने का प्लॉन बनाया. उसके बाद मीतू ने सीबीआई को बतया कि 12 जून को गोरेगांव में मेरी बेटी अकेली थी इस लिए मैं शाम 4.30 बजे अपने घर चली गई. घर पहुंच कर मैंने सुशांत को मैसेज किया, लेकिन उसने उसका कोई जवाब नहीं दिया. फिर मैंने 14 जून को सुबह 10:30 उसको कॉल किया लेकिन उससे भी सुशांत ने नहीं उठाया. उसके बाद मैंने सिद्धार्थ पिठानी को कॉल किया क्योकि वो हमेशा सुशांत के साथ ही रहता था. उसने मुझे कहा कि वो अभी सुशांत को नारियल पानी और अनार का जूस दे कर आ रहा है. शायद वह सो रहा होगा.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments