बॉलीवुड

Bollywood Celebs: साल 2021 में इन बॉलीवुड सितारों पर गहराया कानून का शिकंजा, लगाने पड़े NCB-ED दफतर के चक्कर

Bollywood Celebs: आर्यन खान, अनन्या पांडे और जैकलीन फर्नांडिस समेत इन सितारों पर गहराया कानून का शिकंजा


Bollywood Celebs: बॉलीवुड के लिए पिछले कुछ साल कुछ खास नहीं रहे हैं। पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड में कई घटनाएं हो चुकी है। सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद कई फिल्मी सितारों पर कानून का शिकंजा गहराया। तो कई सितारों को इस दुनिया को छोड़कर भी जाना पड़ा। अभी साल 2021 अपने अंतिम चरण पर है और अभी तक कई सितारे कानून की कड़ी निगरानी से गुजर चुके हैं। अभी हाल ही में बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी एनसीबी की गिरफ्त से आजादी मिली है।

सिर्फ शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर ही नहीं बल्कि इस साल अभी तक एनसीबी ने कई सारे सितारों पर भी अपना शिकंजा कसा है। जिनमें अनन्या पांडे, नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस समेत कई और सितारे भी शामिल है तो चलिए आज हम आपको बताते है कि साल 2021 में किन किन बॉलीवुड सितारों पर गहराया कानून का शिकंजा, तो चलिए आज विस्तार से जानते है उन सितारों के बारे में ।

साल 2021 में इन बॉलीवुड सितारों पर गहराया कानून का शिकंजा

आर्यन खान 

अभी हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में जमानत मिली है। आपको बता दें कि आर्यन खान को कस्टडी में रहते हुए तीन हफ्ते से ज्यादा समय हो गया था उसके बाद उन्हें बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा जमानत मिली थी।

जैक्‍लीन फर्नांडिस

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को भी इस साल एनसीबी ने समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया था। अभी जैक्‍लीन फर्नांडीस से ईडी 200 करोड़ रुपये की रंगदारी केस में पूछताछ कर रही है।

नोरा फतेही

जैक्‍लीन फर्नांडीस के बाद एनसीबी ने समन भेजकर नोरा फतेही को भी पूछताछ के लिए बुलाया। एनसीबी ने जैक्‍लीन फर्नांडीस वाले 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के केस में समन भेजा था। हाल ही में नोरा फतेही की ईडी के सामने पेश हुई थीं।

यामी गौतम

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ईडी ने यामी गौतम को भी समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया था। यामी से ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग केस के बारे में पूछताछ की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी ने यामी गौतम को मनी लॉन्ड्रिंग को रोकने वाले कानून FEMA के तहत पूछताछ का समन भेजा था। अभी भी यामी पर विदेशी धन को लेकर वित्तीय अनियमितताओं की जांच चल रही है।

Bollywood Celebs Who Got Married in 2021: जाने उन बॉलीवुड और टीवी सितारों के बारे में जिन्होंने साल 2021 में लिए सात फेरे

अनन्या पांडे

आपको बता दें कि क्रूज पर रेव पार्टी में छापेमारी के केस में एनसीबी ने आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। आर्यन खान ड्रग्स केस में आर्यन के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे का भी नाम सामने आया था। जिसके बाद एनसीबी ने लगातार 2 दिन एक्ट्रेस से पूछताछ की थी।

रकुल प्रीत सिंह

आपको बता दें कि अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह को भी मनी लॉन्ड्रिंग के एक केस में हैदराबाद में ईडी ने पूछताछ के लिए अपने दफ्तर में बुलाया गया था। इस केस में कथित तौर पर 12 टॉलीवुड सितारों के नाम थे।

राणा दग्गुबाती

साउथ फिल्म स्टार राणा दग्गुबाती का भी नाम उन 12 टॉलीवुड सितारों की लिस्ट में था। जिसके कारण रकुल प्रीत सिंह को भी ईडी के दफ्तर में बुलाया गया था। रकुल के कारण राणा दग्गुबाती को भी जांच एजेंसी के सामने पेश होना पड़ा था।

रवि तेजा

आपको बता दें कि साउथ फिल्म स्टार रवि तेजा को भी ईडी ने इसी केस में पूछताछ के लिए बुलाया था।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

 

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।