जाने बॉलीवुड के उन एक्टर्स  को रियल लाइफ में भी हीरो की तरह मदद कर रहे हैं

0
173
bollywood actors who helped during covid

बॉलीवुड के 5 हीरो जो कोरोना काल में बने लोगों के मसीहा


पिछले कुछ समय से चल रहे कोरोना वायरस ने न सिर्फ लोगों को परेशान किया हुआ है बल्कि देश की आर्थिक स्थिति को भी बिगाड़ कर रख दिया है. इस समय देश की आर्थिक स्थिति बेहद चिंताजनक है. आम आदमी से लेकर मजदूरों तक के लिए इस कोरोना महामारी के साथ रोजगार भी एक चिंता का विषय बन गया है. ये एक ऐसा समय है जब सभी लोगों को एक दूसरे की मदद करनी चाहिए. देश में आई इस महामारी में हमारे बहुत से बॉलीवुड सितारें भी लोगों की मदद के लिए आगे आए. फ़िल्मी पर्दे पर दिखने वाले ये हीरो लोगों के लिए रियल लाइफ हीरो बन गए.  तो चलिए आज आपको उन बॉलीवुड के रियल लाइफ हीरो के बारे में बतायेगे जो कोरोना काल में बने लोगों के मसीहा.

सोनू सूद: आपको बता दे कि बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इस कोरोना काल में लोगों के लिए किसी फ़रिश्ते से कम नहीं हैं. इस महामारी में सोनू सूद ने लाखों प्रवासी मजूदरों को मुंबई से उनके घर तक पहुंचाया है. इतना ही नहीं उन्होंने इस महामारी में अपनी जान पर खेल कर दूसरों की रक्षा करने वाले मेडिकल स्टॉफ के लिए होटल भी खोला है. 

सलमान खान: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान कभी भी जरूरतमंद और असहाय लोगों की मदद करने से पीछे नहीं रहे हैं. आपको बता दें कि इस कोरोना महामारी के दौरान सलमान खान ने 25000 मजूदरों के बैंक खातों में दो किश्त में 3-3 हजार रुपये भेजे थे. साथ ही कुछ गावों वालों को राशन भी उपलब्ध कराया था. इतना ही नहीं सलमान खान ने ईद के मौके पर 5000 परिवारों को फूड किट्स ईदी के रूप में दिया था.

और पढ़ें: बॉलीवुड के वो अभिनेत्रियों जो शादी से पहले हुई प्रेग्नेट, खुद ही किया खुलासा 

अक्षय कुमार: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने इस कोरोना महामारी में सीधे तौर पर तो लोगों की मदद नहीं कि लेकिन उन्होंने लोगों की मदद के लिए पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपये दान किये. इतना ही नहीं अक्षय कुमार ने पुलिस को 2 करोड़ और बृहन्मुंबई नगर निगम को 3 करोड़ रुपये की मदद की. 

शाहरुख खान: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने इस कोरोना महामारी में दिल खोल कर लोगों की मदद की. उन्होंने दिल्ली के सरकारी फंड और संगठनों को आर्थिक मदद की. उनके बाद उन्होंने 25000 पीपीई किट दान किए साथ ही फूड पैक्ट्स बांटे. इतना ही नहीं उन्होंने अपना मुंबई में स्थित चार मंजिला ऑफिस भी बीएमसी को क्वारंटाइन सेंटर बनाने के लिए दी है.

रितिक रोशन: बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन ने भी कोरोना काल में लोगों की बहुत मदद की. उन्होंने पीएम केयर फंड में 20 लाख रुपये दान किये. साथ ही मुंबई पुलिस को हैंड सैनिटाइज़र भी दिया.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com