Bigg Boss 13 Rashmi Desai: दोस्त से एक दूसरे की दुश्मन हुई देवोलीना और रश्मि देसाई? जाने क्या है वजह ?

0
131

Bigg Boss 13 Rashmi Desai: देवोलीना ने बीबी स्टार वॉल से हटाई रश्मि की तस्वीर



Bigg Boss 13 Rashmi Desai: बिग बॉस के घर में आज कल चल रहा है बड़ा हंगामा कोई  किसी पर हाथ उठाता है तो किसी की दोस्ती दुश्मनी  में तब्दील होती हुई नज़र आ रही है।जी हाँ,  सलमान खान ने एक और जहां कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई, तो वहीं दूसरी और घरवालों से मजेदार टास्क भी करवाए.वही इस टास्क  को लेकर कंटेस्टेंट  आपस में लड़ते दिखे।

वहीं इस बार का टास्क कुछ अलग था  इस वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स के करीबी लोगों के साथ वीजे-एक्टर रणविजय सिंह भी नज़र आये। रणविजय ने बिग बॉस के घर में जाकर कंटेस्टेंट्स को एक मजेदार टास्क दिया। इस टास्क का नाम बीबी स्टार्स था।टास्क में एक वॉल पर सभी घरवालों के फोटो लगाए गए थे। कंटेस्टेंट्स को ऐसे कंटेस्टेंट्स के फोटो को वॉल पर से हटाकर फाड़ना था, जो उनके हिसाब से सितारा वॉल पर रहने के बिलकुल काबिल नहीं हैं।

और पढ़ें: शाहरुख़ के प्रोडक्शन हाउस के साथ अभिषेक बच्चन का नया प्रोजेक्ट Bob Biswas शुरू

देवोलीना ने बीबी स्टार वॉल से हटाई रश्मि देसाई की तस्वीर  

वही इस टास्क के दौरान कुछ अलग देखने को मिला जब टास्क में दोस्तों ने ही दोस्तों के फोटो फाड़ दि। शहफाली जरीवाला और शहनाज ने हिमांशी खुराना का फोटो फाड़ा. लेकिन इससे भी ज्यादा शॉकिंग फैन्स के लिए ये देखना था कि रश्मि देसाई की बेस्ट फ्रेंड देवोलीना और हिंदुस्तानी भाऊ ने रश्मि की तस्वीर को हटा कर फाड़  दिया यानी देवोलीना ने रश्मि को बीबी स्टार वॉल पर रहने लायक नहीं समझा और उनकी फोटो हटा दी।
अब इस हरकत के बाद इनके फैंस ये कयास लगा रहे है की इन  दोनों के बीच किसी बात को लेकर आ गई है दरार या इस टास्क के बाद क़याम रहेगी इनकी दोस्ती ? यह तो अब आज का एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा।

रणविजय ने बिग बॉस के घर में जाकर कंटेस्टेंट्स को एक मजेदार टास्क दिया। इस टास्क का नाम बीबी स्टार्स था।टास्क में एक वॉल पर सभी घरवालों के फोटो लगाए गए थे। कंटेस्टेंट्स को ऐसे कंटेस्टेंट्स के फोटो को वॉल पर से हटाकर फाड़ना था

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments