शाहरुख़ खान और अभिषके बच्चन आएंगे Bob Biswas में एक साथ नज़र

0
48
Bob Biswas

शाहरुख़ के प्रोडक्शन हाउस के साथ अभिषेक बच्चन का नया प्रोजेक्ट Bob Biswas शुरू


यह बात सभी जानते हैं की बच्चन फॅमिली के साथ शाहरुख़ खान के रिश्ते काफी अच्छे और मजबूत है, और इस मजबूत रिश्ते की एक झलक अभी हाल ही में देखने को मिली है। जी हाँ ,अभिषेक बच्चन ने शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिल्लीस एंटरटेनमेंट के साथ अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है। अभिषेक फिल्म Bob Biswas में नजर आने वाले है। यह फिल्म डायरेक्टर सुजॉय घोष की फिल्म ‘कहानी’ का प्रीक्वल होगी। इसकी स्टोरी फिल्म ‘कहानी’ के विलेन और सीरियल किलर ‘बॉब बिस्वास’ पर आधारित होगी।

आपको बता दें की बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन का नाम काफी समय से अलग-अलग प्रोजेक्ट्स के साथ जुड़ा है। ऐसा बताया जा रहा था की अभिषेक जल्द फिल्म ‘बंटी और बबली’ के सीक्वल में नज़र आएंगे। लेकिन अब अभिषेक ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर इन खबरों पर विराम लगा दिया है।

और पढ़ें: Urvashi Rautela के इस “Bold Video” ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, फैंस बोले – Hotiee

शाहरुख़ के प्रोडक्शन हाउस के साथ अभिषेक बच्चन का नया प्रोजेक्ट शुरू

इसके अलावा फिल्म का नाम, कहानी और मुख्य किरदार भी सामने आ गया हैं। इस फिल्म का अहम किरदार अभिषेक बच्चन निभाएंगे, लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ लीड एक्ट्रेस में कौन नज़र आएंगी। हालाँकि अभी विद्या बालन का नाम चर्चा में आ रहा है लेकिन ऑफिशल कुछ भी नहीं हुआ है। इससे पहले भी दोनों अभिषेक और विद्या साल 2009 में आई फिल्म ‘पा’ में साथ काम कर चुके हैं।

अगर बात करें अभिषेक के वर्क फ्रंट की तो उन्हें पिछली बार अनुराग कश्यप की बनाई फिल्म मनमर्जियां में तापसी पन्नू और विक्की कौशल संग देखा गया था। वहीं अभिषेक जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं जो की अमेजन प्राइम की ओरिजिनल सीरीज ‘ब्रीथ’ का दूसरा सीजन है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com