Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
बिग बॉस

टीना दत्ता चाहती हैं ये कंटेस्टेंट बने शो का विनर, इनडायरेक्टली बताया नाम: Bigg Boss 17

इसके अलावा एक रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस ने घर के सदस्यों को उनके कमरे से बाहर निकाल दिया है और उन्हें लिविंग रूम में सुला रहे हैं, इतना ही नहीं उन्हें सोने के लिए स्लीपिंग बैग भी दिए गए हैं। 

बिग बॉस के घरवालों को जा रहा है लिविंग रूम में सुलाया, योगदान के अनुसार किया समूहों में विभाजित: Bigg Boss 17

सलमान खान के शो में आए दिन हंगामा होता रहता है। शो को शुरू हुए डेढ़ महीने से ज्यादा का समय हो गया है। अभी पिछले हफ्ते ही अभिषेक की तहलका और मुनव्वर फारूकी से लड़ाई हो गई थी। जिसके चलते इसे सुलझाने के लिए सलमान खान की बजाय करण जौहर पहुंच गए। इस वीकेंड के वार में करण जौहर ने सभी की जमकर क्लास लगाई।

इसके अलावा एक रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस ने घर के सदस्यों को उनके कमरे से बाहर निकाल दिया है और उन्हें लिविंग रूम में सुला रहे हैं, इतना ही नहीं उन्हें सोने के लिए स्लीपिंग बैग भी दिए गए हैं।

Read more:- करण जौहर ने वीकेंड के वार में तहलका भाई की लगाई जमकर क्लास: Bigg Boss 17

अब प्रतियोगियों को शो में उनके योगदान के अनुसार समूहों में विभाजित किया गया है। जिसमे पहले समूह में वे लोग शामिल हैं जो सिर्फ दूसरों की नकल करते हैं। इसमें विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, अनुराग डोभाल, सना रईस खान, अभिषेक कुमार और फिरोजा खान शामिल हैं। दूसरे समूह में वे प्रतियोगी शामिल हैं जो 100 प्रतिशत योगदान देने के लिए जाने जाते हैं, जैसे मुनव्वर फारूकी, मनारा चोपड़ा, रिंकू धवन, ईशा मालविया, नील भट्ट और समर्थ जुरेल।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

तीसरे समूह में वे लोग शामिल हैं जो दूसरों के समर्थक हैं, जैसे अरुण माशेट्टी और ऐश्वर्या शर्मा। आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि ‘बिग बॉस’ ने यह कदम क्यों उठाया है और इस ग्रुप विभाजन का असर क्या होगा।

We’re now on WhatsApp. Click to join.

इसके अलावा जब शो की एक्स-कंटेस्टेंट टीना दत्ता, जिनका वह सपोर्ट कर रही हैं तो टीना ने इनडायरेक्टली जवाब देते हुए अंकिता लोखंडे का नाम लिया। उन्होंने कहा, “आप सोचिए, शो का चेहरा कौन है, हम उसे ही प्रमोट कर रहे हैं. यह काफी सिंपल है. अगर आप उसे ही प्रमोट कर रहे हैं और उसमें कुछ भी गलत नहीं है तो वही जीतेगा.”

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अंकिता लोखंडे के बारे में बात कर रही हैं या नहीं, तो उन्होंने कहा, “मैं यह नहीं बता सकती कि मैं किसके बारे में बात कर रही हूं, एक समझदार व्यक्ति ही समझ पाएगा। एक समझदार व्यक्ति के लिए इशारा ही काफी है।”

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com   

Back to top button