Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
बिग बॉस

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 की मंडली टीम कंटेस्टेंट्स का रीयूनियन, तस्वीरें वायरल

तस्वीरों को फराह खान ने शेयर किया है, जिसमें सुम्बुल तौकीर खान, निमरित कौर अहलूवालिया, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और साजिद खान नजर आ रहे हैं और ये सभी बड़ी मुस्कुराहट के साथ कैमरे की तरफ देख रहे हैं।

Bigg Boss 16: मंडली टीम में फराह खान को अब्दु रोज़िक की कमी खली


‘बिग बॉस सीजन 16’ ने लोगों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की थी। शो में सबसे बड़ा नाम मंडली ग्रुप का था जिसमें सुम्बुल तौकीर खान, निमरित कौर अहलूवालिया, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और साजिद खान और अब्दु का नाम शामिल था। अब शो खत्म होने के बाद ये ग्रुप एक बार फिर से मिला है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Read more:- खतरों के खिलाड़ी13: शिव ठाकरे और डेजी शाह की रोमांटिक कॉफी डेट

इन तस्वीरों को फराह खान ने शेयर किया है, जिसमें सुम्बुल तौकीर खान, निमरित कौर अहलूवालिया, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और साजिद खान नजर आ रहे हैं और ये सभी बड़ी मुस्कुराहट के साथ कैमरे की तरफ देख रहे हैं। हालांकि इस दौरान अहम सदस्य अब्दु रोजिक गायब थे और फराह खान को उनकी यादें सताने लगीं। फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर ने बताया कि वह अपने छोटे भाई अब्दु को कितना मिस कर रहे हैं, भले ही वह इस समय विदेश में काम कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

फराह खान ने अपनी तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, ‘मंडली रीयूनियन। सालों हो गए लेकिन वे अभी भी अच्छे दोस्त हैं और मैं अब भी उनकी अनगिनत कहानियों का आनंद ले रही हूं। अब्दु, तुम हमेशा याद आओगे। ऐसा ब्रंच कभी नहीं बन सकता।’ उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी में, फराह खान ने लिखा, ‘असली दोस्त।’इसके साथ ही सुम्बुल तौकीर खान ने भी अपनी तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, ‘हमेशा और हमेशा के लिए।’ साथ ही साजिद और निमरित ने इस ब्रंच के लिए फराह खान का आभार व्यक्त किया।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button