बिग बॉस

Vishal Pandey के मां-बाप ने जोड़े Bigg Boss OTT 3 के सामने हाथ, बोला अरमान को घर से बाहर निकालो

अरमान मलिक द्वारा विशाल पांडे को थप्पड़ मारने के बाद कहीं सेलिब्रिटी विशाल के सपोर्ट में नजर आए हैं। कहीं सितारे अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए है

Vishal Pandey के सपोर्ट में आए कहीं सेलिब्रिटी, अरमान मलिक फंसे थप्पड़ मारकर

Bigg Boss OTT 3 में इन दिनों जमकर हंगामा देखने को मिल रहा है। शो में अरमान मलिक ने विशाल पांडे को एक जोरदार थप्पड़ मार दिया है। इसके बाद विशाल के माता-पिता का रिएक्शन सामने आया है। सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो जारी किया है जिसमें वह अरमान मलिक को घर से बाहर निकालने की मांग करते हुए बिग बॉस से नजर आ रहे हैं।

‘ बिग बॉस ओटीटी 3’ में इन दिनों काफी घमासान और गरमा गर्मी का माहौल बना हुआ है। विशाल पांडे द्वारा कृतिका मलिक पर की गई एक टिप्पणी पर मामला इतना बढ़ गया है। इसके चलते कृतिका के पति अरमान मलिक ने विशाल पांडे को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया है। इस थप्पड़ कांड के बाद अरमान मलिक और विशाल पांडे के फैंस भी अपने फेवरेट को सपोर्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अब विशाल के माता-पिता का भी इस पर एक बड़ा रिएक्शन सामने आया है। विशाल के माता-पिता ने बिग बॉस से न्याय की मांग करते हुए अरमान मलिक को घर से बाहर निकालने की अपील करते हुए नजर आए हैं। आईए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है?

अरमान ने विशाल को मारा थप्पड़

वीकेंड के वार पर गेस्ट के तौर पर आई पायल मलिक ने विशाल की टिप्पणी पर खुलासा किया था। और उन्होंने कहा था कि वह कृतिका पर बुरी नीयत रखते हैं। इसी बीच अरमान मलिक ने अपना आपा को दिया और विशाल को थप्पड़ जड़ दिया।

ऐसा क्या कहा था विशाल ने?

विशाल पांडे ने कृतिका मलिक के बारे में कहा, उसे वक्त वह लवकेश कटारिया से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा भाभी आप बिना मेकअप के अच्छी लगती हो। उसके बाद विशाल ने लवकेश से कान में कहा। भाभी सुंदर लग रही है मेरा मतलब मैं अच्छे तरीके से बोल रहा हूं। उसके बाद वह गार्डन एरिया में लवकेश से बातें करते हुए दिखाई दे रहे हैं और वही कृतिका और अरमान जिम करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में विशाल कटारिया से कहते हैं कि “भाग्यशाली भैया ” इसी बीच कुछ लोग विशाल के सपोर्ट में आए हैं। दूसरी तरफ कुछ लोग विशाल की इन बातों से उन्हें खूब ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं।

विशाल के मम्मी पापा ने की बिग बॉस से खास रिक्वेस्ट

शो के खिलाफ विशाल के मम्मी पापा ने नाराज की जाहिर की है। सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो बनाया है जिसमें विशाल के मम्मी पापा रोते हुए नजर आ रहे हैं। और बिग बॉस से हाथ जोड़ते हुए निवेदन कर रहे हैं कि जिसने मेरे बेटे पर हाथ उठाया है। उसे शो से बाहर कीजिए। आज तक हमने उसे पर हाथ नहीं उठाया उसे लाड प्यार से पाला है। शो में हमें उसे यह सोचकर नहीं भेजा था कि कोई उस पर हाथ उठाएगा हमसे यह बिल्कुल सहन नहीं हो रहा है। इस बात को बोलते हुए विशाल की मां और पापा इमोशनल हो जाते हैं।

Read more:- Bigg boss ott 3: दीपक चौरसिया ने क्वालिटी इंस्पेक्टर का रोल निभाया, जानिए राशन टास्क में कौन रहें पहले नंबर पर

बहन ने भी की बिग बॉस से गुहार की मांग

विशाल की बहन नेहा पांडे ने भी अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिस पर उनका गुस्सा अरमान मलिक पर है। अरमान मलिक को शो से बाहर निकालने के लिए बिग बॉस से गुजारिश की है। नेहा ने कहा मुझे मेरे भाई पर पूरा भरोसा है उसमें कोई गलत काम नहीं किया। उसने किसी को अपमानित नहीं किया, ना ही कोई गलत शब्द कहा। इसके अलावा नेहा ने कहा हम पूरे दिल से विशाल के साथ है। हमें उस पर पूरा भरोसा है और हर महिला उसके पास सेफ महसूस करती है।

कंटेंट के नाम पर चांटा मारो बोले कुशाल टंडन

एक्टर कुशाल टंडन ने भी थप्पड़ इंसिडेंट में बिग बॉस के मेकर्स पर जमकर भड़के हैं। उन्होंने कई ट्वीट किया है कुशल ने कहा है। एक समय था जब बिग बॉस बहुत अच्छा लगता था। अब एक समय ऐसा है जिसमें बेकार कंटेस्टेंट ,बेकार कंटेंट बिग बॉस का बेकार नियम आ गया है। चांटा मारो कंटेंट के नाम पर विशाल पांडे के दोस्त समीक्षा सूद, भाविन भानूशाली सपोर्ट में उतरे हैं। साथ ही गौहर खान ,राखी सावंत , एलविश यादव , राजीव अदातिया ने भी उन्हें सपोर्ट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

We’re now on WhatsApp. Click to join.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button