समय से पहले हुआ गेम ऑफ़ थ्रोन्स का दूसरा एपिसोड लीक 

0
40

जानिए  कैसे लीक हुआ गेम ऑफ़ थ्रोन्स का दूसरा एपिसोड


गेम ऑफ़ थ्रोन्स का 8वां सीजन रिलीज़ हो चुका है इसे लेकर पूरी दुनिया मे जोश का माहौल बना हुआ है क्योकि ये वेब सीरीज का  आखिरी सीजन था जिसे  देखने के लिए लोग काफी बेताब थे  . रविवार को इस सीजन का दूसरा एपिसोड लीक हो गया , जबकि इसके  शेड्यूल के मुताबिक़ रविवार को एचबीओ पर लीक होने के दो घंटे बाद आना था यह एपिसोड.

द रैप की रिपोर्ट के अनुसार , इस सीरीज के रिलीज़ होने का अलर्ट काफी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ  .  सोशल मीडिया पर ये क्लेम किया गया कि , जर्मनी मे अमेजॉन  प्राइम वीडियो के माध्यम से शो टेलीकास्ट होने से पहले रिलीज़ हो गया  . इस  वेब सीरीज का पहला एपिसोड बीते कुछ हफ़्ते पहले एचबीओ पर रिलीज़ किया गया  .

सोशल मीडिया यूजर  ने गेम ऑफ़ थ्रोन्स के लीक  होने का स्क्रीनशॉट भी लिया है जो साफ़ साफ़ दिखा रहा है की एपिसोड लीक हो चुका है , जिससे की ये भी पता चलता है की जर्मनी ने अमेजॉन प्राइम वीडियो पर दिखाया गया है  .

यहाँ भी पढ़े: क्या एन्ड गेम का अंत आयरन मैन  के अंत से होगा ?

आपको बता दे कि गेम ऑफ़ थ्रोनस एक अमेरिकी टीवी सीरीज है , जो लेखक जॉर्ज  आर आर मॉर्टिन की किताब अ सांग ऑफ़ आइस एंड फायर पर आधारित है , आपको बता दे कि इसके अब तक 7 सीजन आ चुके है और आठवां अभी चल रहा है और हर सीजन मे 10 एपिसोड है और हर एपिसोड 50 मिनट लंबा है  . इस सीरीज  आपको सभी चीज़े देखने को मिलेगी जैसे कि – राजनीति , ड्रामा , एक्शन, खून ,सेक्स , प्यार , परिवार और ड्रैगन।  2017 मे सातवा सीजन आया था और एक साल लंबे इंतज़ार के बाद आठवां  नज़र आया  .

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in