Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मनोरंजन

डांस किंग गोविंदा ने पैपराजी के साथ मनाया 60वां जन्मदिन, तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही वायरल: Govinda Birthday

Govinda Birthday: गोविंदा हिंदी सिनेमा के उन अद्वितीय अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने अपनी कला और आधुनिक नृत्य के प्रति समर्पण के माध्यम से अपना नाम बनाया है। इस दिन उनका परिवार भी उनके साथ जश्न में शामिल हुआ, जो फैंस के लिए देखने लायक नजारा है।

ब्लैक कलर में पत्नी सुनीता के साथ ट्विन करते नजर आए गोविंदा, देखें…: Govinda Birthday

Govinda Birthday: बॉलीवुड के डांस किंग गोविंदा आज 60 साल पूरे कर चुके हैं और इस खास मौके पर उन्होंने अपने पूरे परिवार के साथ स्पॉट किया। गोविंदा ने अपना जन्मदिन अपने बेटे, बेटी और पत्नी सुनीता आहूजा के साथ मनाया और पापा के साथ जश्न मनाया।

गोविंदा हिंदी सिनेमा के उन अद्वितीय अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने अपनी कला और आधुनिक नृत्य के प्रति समर्पण के माध्यम से अपना नाम बनाया है। इस दिन उनका परिवार भी उनके साथ जश्न में शामिल हुआ, जो फैंस के लिए देखने लायक नजारा है।

गोविंदा काली शर्ट, जैकेट और पैंट में बहुत सुंदर लग रहे थे, जबकि उनकी पत्नी भी सुनहरे और काले रंग के को-ऑर्ड सेट में चमक रही थीं। उनके बेटे और बेटी भी आकर्षक लग रहे थे और पूरे स्वैग के साथ जन्मदिन समारोह में शामिल हुए।

Read more:- बॉलीवुड अदाकारा कियारा ने किया खुलासा, ‘कॉफी विद करण’ में बयां की खास बातें: Koffee with Karan season 8

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गोविंदा ने सड़क पर ही चॉकलेट केक काटकर जश्न मनाया, जो एक दिलचस्प और प्यारा पल था। उनकी पत्नी सुनीता ने भी जन्मदिन के लड़के को केक खिलाया और इस अवसर पर गोविंदा ने शांत और संवेदनशील पक्ष दिखाते हुए गरीब बच्चों से हाथ मिलाया।

गोविंदा की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है, और फैंस ने उन्हें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं भेजी हैं। 

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com  

Back to top button