बॉलीवुड

Bala Movie Promotion: प्रोमशन में दिखा यामी गौतम का ग्लैमरस लुक

मीडिया के साथ  मौज मस्ती करते नजर आये भूमि पेडनेकर और आयुष्मान


बी टाउन के सबसे चार्मिंग पंजाबी मुंडे जिन्होंने अपनी एक्टिंग से ही नहीं अपनी शायरी से भी करोड़ो लोगो का दिल जीत रखा है वो अब जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म बाला में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी नजर आएंगी। हाल ही में आयुष्मान, यामी और भूमि अपनी आने वाली फिल्म बाला के प्रमोशन के लिए दिल्ली के इम्पीरियल होटल पहुँचे जहाँ यह मीडिया के साथ मस्ती करते नज़र आये और यह भी बताया की आने वाली फिल्म बाला लोगो को एक ख़ास मैसेज देती है।

सर पर बाल भले ही न हो लेकिन अपने अन्दर छिपे टैलेंट को पहचानों  – आयुष्मान खुराना

फिल्म में आयुष्मान एक ऐसा किरदार निभा रहे है जिसके सर से कम उम्र में बाल जो है वो उतर गए है और उसे दुनिया के कई तानों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में सब जब उनसे पूछा गया की  इस किरदार को निभाते हुए उन्हें क्या शर्म या उदासी देखनी पड़ी जो असल जिंदगी में एक आदमी इस चीज को झेलता है। उन्होंने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा की जब उन्होंने खुद को शीशे  में देखा तो उन्हें अपना यह लुक अजीब लगा लेकिन हाँ इसमें कोई शर्म नहीं करनी चाहिए यह सभी चीजे नेचुरल  है लेकिन इसे खुद की कमी नहीं समझनी चाहिए बल्कि अपने टैलेंट को पहचाने जो आपके अंदर छुपा है और यह मैटर नहीं करता की आप कैसे नजर आते है।

और पढ़ें: 5 महान हस्तियाँ जिन्होंने विफलता से सफलता तक किया सफर तय

आपको बता दे की आयुष्मान के साथ यामी की यह दूसरी फिल्म है इस से पहले दोनों विक्की डोनर में साथ काम कर चुके है। यामी से जब पूछा गया की अब में और तब में उन्हें आयुष्मान के साथ काम करने में कोई फर्क नजर आया इस पर उन्होंने कहा हाँ, क्यूंकि तब आयुष्मान सिर्फ एक एक्टर थे और आज वो एक  सुपर स्टार है जिन्हे नेशनल अवार्ड से भी नवाज़ा जा चुका है और उनके साथ दोबारा काम कर के अच्छा लगा।

खेर बाला के बालों की नैया तो कबकी डूब गई है। लव स्टोरी की नैया पार होती है या नहीं, इसे देखने के लिए आप अपने घर के नजदीकी सिनेमाघरों  में जरूर जाये यह फिल्म 7 नवंबर को बड़े पर्दे  पर रिलीज़ होगी।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button