Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
ऑटो वर्ल्ड

अगले साल में हो सकती है पेश, होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक स्कूटर में क्या होगा खास? : Honda Activa electric Scooter

कुछ समय पहले ही स्मार्ट-की के साथ Honda Activa 6G की लॉन्चिंग के दौरान कंपनी के प्रेसिडेंट और सीईओ अत्सुशी ओगाटा ने कहा था कि Honda मार्च 2024 तक इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश करने की योजना पर काम कर रही है।

पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर फिक्सड बैटरी पैक के साथ, जानें इसके अनोखे फीचर्स : Honda Activa electric Scooter

कुछ समय पहले ही स्मार्ट-की के साथ Honda Activa 6G की लॉन्चिंग के दौरान कंपनी के प्रेसिडेंट और सीईओ अत्सुशी ओगाटा ने कहा था कि Honda मार्च 2024 तक इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश करने की योजना पर काम कर रही है।

We’re now on WhatsApp. Click to join.

Honda Activa 6G –

होंडा ने आगामी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो (CES) 2024 में उपभोक्ता-केंद्रित इलेक्ट्रिक व्हीकल की एक सीरीज के अनवील करने का प्लान बना लिया है। कंपनी जनवरी 2024 को Honda Activa Electric के लॉन्च की घोषणा कर सकती है। हालांकि अभी तक आधिकारिक रूप से इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। एक तरफ ये जहाँ कयास लगाया जा रहा है कि Honda अपने Activa स्कूटर को इलेक्ट्रिक अवतार में पेश करने जा रही है। वैसे तो उनका ये पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर फिक्सड बैटरी पैक के साथ आएगा और इसकी टॉप स्पीड तकरीबन 50 किलोमीटर प्रति घंटा तक होगी।

read more : Indian Railways: ट्रेनों में ज्वलनशील सामग्री ले जाने से रोकने के लिए चलाया जा रहा विशेष अभियान, स्टेशनों पर जांच तेज

Honda Activa Electric की स्पीड और कीमत –

Honda Activa Electric एक चार्ज पर लगभग 100 किमी तक की रेंज प्रदान करने में सक्षम होगा। और इसका मुकाबला बाजार में पहले से मौजूद TVS iQube, Ather 450X, Bajaj Chetak और OLa S1 जैसे स्कूटरों से भी हो सकता है। वैसे तो Honda ने हाल ही में 2023 Activa को Honda Smart Technology के साथ लॉन्च किया गया था। और कंपनी ने इसे Honda Smart Technology के साथ Standard, Deluxe और Smart कुल तीन वेरियंट में बेच रही है। तीनों की एक्स शोरूम कीमत क्रमश: 74,536 रुपये, 77,036 रुपये और 80,537 रुपये रखी गई थी।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button