मनोरंजनलेटेस्ट

‘Lootera2013’-‘लुटेरा’ फिल्म के छह साल बाद भी यादें ताज़ा कर देंगी ये अनदेखी तस्वीरें

सोनाक्षी सिन्हा की सबसे बेहतरीन फिल्मों मे से एक है ‘लुटेरा’


बॉलीवुड मे हर साल न जाने कितनी फिल्मे आती जाती रहती है. ऐसे मे कुछ चंद फिल्में ही है जो दर्शको के मन में घर कर लेती हैं, ऐसी ही फिल्मों में शुमार है फिल्म ‘लुटेरा’. 2013 मे आई इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा ने सीधी सादी लड़की पाखी का रोल अदा कर अपनी बेहतरीन अदाकारी का परिचय देते हुए खुदको एक वर्साटाइल एक्ट्रेस सिध्द किया. अपने स्टाइल को छोड़कर, संजिदा किरदार निभा कर रणवीर सिंह ने भी सबको हैरान कर दिया.दोनो की य़े जोड़ी दर्शको को खूब पसंद आई. फिल्म के गाने हो, स्टोरी हो या बेहतरीन अदाकारी , हर लहज़े मे दर्शको ने इसे बेशुमार प्यार दिया. शायद यही वजह है कि फिल्म के छह साल पूरे होने के बाद भी यह फिल्म लोगो के जहन से नही उतरती.

एक प्रेमकहानी जिसे सोनाक्षी कभी भूल नही सकती

आज लुटेरा फिल्म के छह साल पूरे हो चुके है.इस खास मौके पर सोनाक्षी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर कर अपने अनुभव को दोहराया है. सोनाक्षी ने सभी फोटोज़ अपनी स्टोरी के माध्यम से साझा की हैं, इनमें कुछ तस्वीरें ऐसी भी हैं जो न ही मूवी में नज़र आईं है और न ही कही ओर.

lootera 2013

इस फिल्म के गानो को 2013 मे बेस्ट म्यूजि़क अवार्ड भी मिलें हैं

lootera 2013

बेहतरीन एक्टिंग के लिए सोनीक्षी को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब.

lootera 2013

यहाँ भी पढ़ें- The Psycho saiyan की धुन पर झूमती नज़र आ रहीं हैं श्रध्दा कपूर, गाने का टीज़र हुआ आउट

1953 के इर्द गिर्द घूमती एक लुटेरे की कहानी

फिल्म में 1953 की एक प्रेम कहानी को दर्शाया गया है. ये कहानी एक ज़मीनदार की सीधी सादी बेटी उर्फ पाखी नाम की एक लड़की पर आधारित है जिसकी परवरिश सख्त देखरेख मे हुई है.एक दिन पाखी की मुलाकात पुरातत्विक शोधकर्ता बनकर आए एक लुटेरे से हो जाती है और दोनो के बीच प्यार हो जाता है. सच्चाई सामने आते ही कहानी एक नया मोड़ लेती है जिसे डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी ने बखूबी दर्शाय़ा है.   

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।