इस एक्टर ने लिया पीएम मोदी का इंटरव्यू

0
Akshay-kumar-PM-Modi

दोनों ही करते है  अपनी माँ से बेहद प्यार


एक राजनीति के खिलाड़ी है तो दूसरे बॉलीवुड के जो आज सभी के  दिलो  पर  राज  कर  रहे  है  जी हाँ , हम  बात  कर रहे  है देश  के पीएम  नरेंद्र  मोदी  की और बी  टाउन के खिलाड़ी अक्षय कुमार की. वैसे तो अक्षय कुमार हमेशा जनता की मदद  के लिए आगे रहते है  जिसके चलते  आज उनका नाम A-लिस्टर्स सितारों में शामिल है .वह जितने अच्छे  एक्टर है उतने ही अच्छे इंसान भी है. वही  अगर बात करे पीएम  मोदी  की  तो  हर गली में पीएम मोदी  सबके दिलो में बस्ते है. लोगो के दिलो पर राज करने वाले अगर यह दोनों ही खिलाड़ी  एक दूसरे  के सामने तो क्या होगा ?

आपको बता दे  की अभी हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने देश के पीएम नरेंद्र  मोदी का इंटरव्यू लिया है. किसी पॉलिटिशियन का इंटरव्यू  लेने वाले अक्षय कुमार पहले  एक्टर  बन चुके है जिन्हे यह मौका मिला है.

दोनों में यह है बात सबसे ज्यादा कॉमन

अक्षय कुमार और पीएम मोदी के बीच यह इंटरव्यू एक नॉन पॉलिटिकल बातचीत की तरह रही. दोनों नै  एक दूसरे के साथ  अपनी जिंदगी  के सभी सफर का एक्सपीरियंस  शेयर किया जिसमे अक्षय ने कहा  की ”आप चाय बेचते थे मैं वेटर था. दोनों का कोई गॉडफादर नहीं रहा है. दोनों ने अपनी मंजिल अपने दम पर बनाई है.”  दोनों में ज्यादातर बात कॉमन रही. दोनों को ही अपनी माँ से बेहद प्यार है साथ ही दोनों ने इस इंटरव्यू में काफी मस्ती भी की  और एक दूसरे  को चुटकुले भी सुनाए

यहाँ  भी पढ़े: क्रिकेट के भगवान यूँ ही नहीं कहे जाते सचिन तेंदुलकर 

पीएम नरेंद्र  मोदी  के साथ  यह  इंटरव्यू  अक्षय  की जिंदगी  में बड़ी उपलब्धि  बन  चुकी  है जिन्हें वह कभी नहीं भूल सकते. अक्षय कुमार  को सिर्फ फिल्मो में आपने  मार  पिट  करते  देखा होगा  लेकिन असल जिंदगी में भी अक्षय कुमार अपने  देश  से बेहद प्यार करते है  वह देश के जवानो के लिए भी काम करते रहते हैं  जिसके लिए उन्होंने एक पहल  की जिसमे उनकी टीम जवानो  के लिए फंड  इकट्ठा करती है.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here