पॉलिटिक्स

उपराज्यपाल की गिरफ्तारी की मांग कर रही है आप

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल नजीब जंग की गिरफ्तारी की मांग की है। आप ने आरोप लगाया है कि एमएम खान मर्डर केस में साजिश को दबाया है।

आज एक प्रेस कांफ्रेस कर इसकी मांग की गई है। साथ ही भाजपा सांसद महेश गिरी और करन तंवर से पूछताछ किए जाने के लिए कहा गया है।

उपराज्यपाल पर आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होनें महेश गिरी और करन तंवर को पुलिस की जांच से बचा लिया है।

वहीं दूसरी ओर भाजपा सांसद का कहना है वह(केजरीवाल) साबित करें कि एमएम खान का मर्डर उन्होनें ही करवाया है। अगर वह ऐसा साबित कर देते है तो वह राजनीति छोड़ देगें। इससे पहले भी इस मामले में महेश गिरी मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर के बाहर अनशन कर चुके है।

arvind-najeeb1

अरविंद केजरीवाल और नजीब जंग

आपको बता दें कि एनडीएमसी के लॉ ऑफिसर एमएम खान की जामिया नगर इलाके 16 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने गोली मारने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया था।

दरअसल एमएम खान कनॉट प्लेस के चार सितारा होटल की लीज की शर्तो पर आदेश देने वाले थे। लेकिन उससे पहले ही उनकी हत्या कर दी गई। हत्या के मामले में पुलिस होटल के मालिक रमेश कक्कड़ से पूछताछ की थी। आरोप है कि कक्कड़ का होटल सील कर दिया गया था और इसी मामले में 17 मई को फैसला आने वाला था। कक्कड़ को डर था कि कहीं वह केस हार न जाए इसलिए उसने एमएम खान की हत्या करवा दी।

रमेश कक्कड़ पर आरोप है कि उसने ही एमएम खान की हत्या की दो लाख सुपारी दी थी। कक्क्ड़ के द कनॉट प्लेस होटल पर केस चल रहा था। एनजीएमसी को 140 करोड़ की रिकवरी करनी थी क्योंकि एनडीएमसी ने इसे सील कर दिया था। एमएम खान ही इसका केस देख रहे थे। वह एक ईमानदार आफिसर थे। जिसके कारण उनकी हत्या करा दी गई।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button