93 साल की दादी का धमाकेदार डांस देख कर किसी ने बजाई सीटी तो किसी ने ताली

0
257
93 year old grandma dance

आंख मारेसॉन्ग पर दादी ने किया धमाकेदार डांस


वैसे तो आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होता रहता है लेकिन आज जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसे देख कर आपका दिल भी खुश हो जायेगा और झूम उठेगा. आज सोशल मीडिया पर कोलकाता की 93 वर्षीय दादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दादी बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और सारा अली खान का सॉन्ग ‘आंख मारे’ पर धमाकेदार डांस करते हुए नजर आ रही है. दादी का डांस इतना जबरदस्त है कि उनके आस-पास मौजूद लोग उनके लिए कभी सीटियां बजाते तो कभी खूब तालियां बजाते साथ ही साथ उन्हें चियर भी करते है.

कैसे वायरल हुई 93 साल की दादी का वीडियो

कोलकाता की 93 साल की दादी का डांस वीडियो उनके पोते गौरव साहा ने अपने फेसबुक एकाउंट से शेयर किया था, इस वीडियो में दादी अपने परिवार के साथ अपना जन्म मनाती हुई दिखाई दे रही है. इसमें दादी सारा अली खान और रणवीर सिंह की साल 2018 में आई फिल्म सिंबा के गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. दादी के साथ उनके परिवार वाले भी उनके डांस को खूब एन्जॉय किया और दादी को चियर किया. वीडियो में दादी ने पीले बॉर्डर के साथ सुंदर सफेद साड़ी पहनी हुई थी जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है. सोशल मीडिया पर यूजर भी दादी के इस वीडियो पर प्यार लुटाने से खुद को नहीं रोक पा रहे.

और पढ़ें: जाने कौन है सेल की पहली महिला चेयरपर्सन बनने जा रही सोमा मंडल

वीडियो को पोस्ट करते हुए पोते ने क्या लिखा 

दादी के इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उनके पोते गौरव साहा ने लिखा था, “थम्मा का 93वां जन्मदिन”. वीडियो शेयर करने के साथ ही साथ उनके पोते गौरव साहा ने उनकी कुछ फोटो भी शेयर की. जिसमे दादी अपने परिवार के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही है. 93 साल की दादी का ये वीडियो और इस पर आ रहे कमेंट्स लोगों को प्रेरित भी कर रहे है. कि उम्र केवल एक संख्या है. अभी तक इस वीडियो को करीब 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com