पॉलिटिक्स

दो दिनों में आप के दो विधायकों की गिरफ्तारी

दो दिनों में आप के दो विधायकों की गिरफ्तारी



दो दिनों में आप के दो विधायकों की गिरफ्तारी:-आम आदमी पार्टी के एक और विधायक पुलिस शिकंजे में आ गया है। सोमनाथ भारती के गार्डो द्वारा एम्स के मुख्य अधिकारी के गार्डो के साथ मारपीड़ करने का मामला में भारती की गिरफ्तारी हुई है। लेकिन भारती ने इस सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

एम्स के मुख्य आधिकारी ने शिकायत दर्ज कराई

एम्स के मुख्य आधिकारी आरएस रावत ने इस बारे में पुलिस को शिकायक की थी। जिसके बाद पुलिस ने सोमनाथ भारती को आज गिरफ्तार कर लिया है।

रावत ने शिकायत दक्षिण दिल्ली के हौजखास पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है। रिपोर्ट 9 सितंबर की सुबह लगभग 9.45 बजे दर्ज कराई गई थी। आरोप था कि सोमनाथ ने सरकारी एम्स की चारदीवारी क्षतिग्रस्त करने के लिए भीड़ को उकसाया।

यहाँ पढ़ें : दिल्ली सरकार को आप से 18 करोड़ 64 लाख रुपये वसूलने के आदेश

पुलिस ने बताया कि सोमनाथ भारती ने अनिधिकृत लोगों को जेसीबी मशीन के साथ गौतम नगर नाला मार्ग की तरफ से एम्स में घुसने को कहा और सुरक्षाकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया।

साथ ही आरोप लगाया है कि सोमनाथ ने अपने समर्थकों को एम्स की संपत्ति को क्षतिग्रस्त करने की कोशिश की है।

दो दिनों में आप के दो विधायकों की गिरफ्तारी
सोमनाथ भारती

ट्वीट कर दिया सोमनाथ ने दिया जवाब

वहीं भारती ने आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने कई सारे ट्वीट में कहा था ‘चैनलों ने यह गलत दिखाया है कि एम्स के सुरक्षाकर्मियों और निवासियों के बीच धक्का-मुक्की हुई विवादास्पद दीवार दोनों पक्षों के बीच थी।“

उन्होने कहा “गौतमनगर मस्जिद मोठ के सैकड़ों निवासी हौजखास के एसएचओ और अन्य पुलिस अधिकारी दीवार को गिराए जाने के समय वहां मौजूद थे।“

भारती ने ट्वीट किया “इस दीवार को गौतम नगर मस्जिद मोठ नीति बाग और वार्ड 164 के निवासियों के हित में गिराना होगा।“

यहाँ पढ़ें : दल खालसा ने आप पर साधा निशाना

कल अमानतुल्ला की गिरफ्तारी हुई थी

लगभग 24 घंटे में आप को दो विधायकों की गिरफ्तारी हो चुकी है। ओखला के विधायक अमानतुल्ला खान को भी जामिया नगर पुलिस स्टेशन की पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया था। अमानतुल्ला पर उनकी ही साले की पत्नी ने छेड़खान करने का आरोप लगाया था। लेकिन आज अमानतुल्लका को जमानत मिल गई है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button