अरूणाचल में राष्ट्रपति शासन पर शत्रु का सवाल,किसने दी PM को राय?

अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले बीजेपी नेता और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोलकर हलचल पैदा कर दी है।

आज शत्रुघ्न ने तीन ट्वीट किए और अरुणाचल प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने के फैसले पर सवाल उठाते हुए ट्वीट में लिखा “मुझे हमारे एक्शन हीरो  प्रधानमंत्री पर पूरा भरोसा है, लेकिन इस बात से अचंभित हूं कि आखिर उन्हें अरुणाचल में राष्ट्रपति शासन लगाने की राय किसने दी?”

shatrughan-sinha_7

यही नहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने केंद्र पर निशाना साधते हुए लिखा “जब अरुणाचल प्रदेश का मामला सुप्रीम कोर्ट के पांच सदस्यीय संवैधानिक बेंच के पास रोका था तो वहां राष्ट्रपति शासन क्यों लगाया गया। समझ नहीं आता कि आखिर केंद्र सरकार को ऐसी भी क्या चिंता थी और क्या जल्दी थी।”

अपनी तीसरे ट्वीट में बिहारी बाबू ने लिखा है, “भगवान बचाए अगर सुप्रीम कोर्ट का निर्णय हमारे पक्ष में नहीं आता है तो हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री लोगों को क्या जवाब देंगे।”

केंद्रीय कैबिनेट द्वारा अरूणाचल प्रदेश में 24 जनवरी को राष्ट्रपति शासन लागू करने की सिफारिश की गई थी। राष्ट्रपति शासन को अपनी मांग से अगले दिन लागू कर दिया गया। इसके पूर्व शत्रुघ्न सिन्हा के मित्र और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा इसे गलत बताया गया है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments