राशिफल

जानें कैसा रहेगा का आपका आने वाला सप्ताह – Weekly Horoscope in Hindi

मानसून की शुरुआत हो चुकी है। इस दौरान आपकी जिदंगी मे कितनी हरियाली आएगी इसके लिए किरण पांडेय राय एक बार फिर आपके लिए लेकर आई है आपकी राशिफल। इस सप्ताह कैसा रहेगा आपका जीवन यह जानने के लिए इसे पढ़े और अपने काम की शुरुआत करें।

Weekly Horoscope

मेष : परिवार, घर और उनमें से सुख इस अवधि में आपका मुख्य लक्ष्य रहेगा। निकट भविष्य के लिए इस अवधि में यात्रा या छोटी यात्रा की योजना बनाई जा सकती है। संतान से कोई अच्छी खबर मिल सकती है। इस अवधि में नए संबंध बन सकते हैं। छोटे भाई-बहन के साथ सुखद संबंध देखने को मिल सकते हैं। परिवार में स्थिति से निपटने का आपका कौशल काबिले तारीफ होगा।

weekly horoscope

वृष : ग्रह आपके चारों ओर एक अच्छी आभा लाते हैं और लोग आपके प्रति अधिक सम्मान करेंगे। प्रामाणिकता के साथ आपके आधिकारिक शब्द आपके व्यक्तित्व को निखारेंगे। अधिलेखित मौखिक संचार को प्राथमिकता दें। अपने काम को पूरा करने के लिए थोड़ा और प्रयास करने की आवश्यकता होगी। अजनबियों से दोस्ती की उम्मीद की जा सकती है। कुल मिलाकर आपके लिए एक अच्छा सप्ताह आने वाला है।

weekly horoscope

मिथुन : आप काम के बोझ से दबे रहेंगे। लेकिन आपका अहंकार आपके व्यक्तित्व पर हावी रहेगा। नेक मार्ग के साथ एक पवित्र दृष्टिकोण आपको किसी भी मिशन को करने के लिए अत्यधिक साहस और आत्मविश्वास देगा। जीवन का वित्तीय क्षेत्र बेहतर दिखता है। त्वचा संबंधी समस्या की आशंका हो सकती है। बच्चे आपको मुस्कुराने की वजह देंगे। सभी अच्छी स्थिति के बावजूद आपकी चिंता का स्तर ऊंचा रहेगा।

weekly horoscope

कर्क: प्यार आपके लिए हवा में है। रोमांटिक तरीके से सोचने और अधिक रहने का समय इस अवधि में अपेक्षित है। अपने लक्ष्य को प्राप्त करना धीमी गति से बाधाओं से भरा होगा। लेकिन, अधीर न हों। आपके ईमानदार प्रयास को देरी से पहचाना जाना चाहिए। इस अवधि में आप किसी नेक काम के लिए धन खर्च करेंगे। मित्र आपको आय के स्रोत जोड़ने का कारण दे सकते हैं।

weekly horoscope

सिंह : यह समय कृपा और शील से भरा हुआ है। आपके बच्चे आपके जीवन में स्वाद भर देंगे। उसी के लिए बने रहें। माता-पिता के साथ राय मतभेद होने की संभावना है। आपका लंबे समय का प्यार करीबी रिश्ते में बदल सकता है। पेशा बहुत सुखद नहीं हो सकता है। आपके विरोधी आपको नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे लेकिन शायद ही इसका आप पर कोई असर हो।

weekly horoscope

कन्या  : यह सप्ताह आपको फालतू की बातों के लिए चिंतित रहने का कारण देगा। नतीजतन, आप अपना काम पूरा करने के लिए कोई भी कदम उठाने से गुरेज नहीं करेंगे। इस प्रक्रिया में आप कठोर शब्दों का भी प्रयोग कर सकते हैं। लेकिन आपके कथन तार्किक होने चाहिए। जीवन के प्रति आपका रवैया आसानी से नहीं लिया जाएगा। कुछ अप्रिय अनुभव आपके सामने आ सकते हैं। लेकिन आप इस अवधि में किसी घटना के माध्यम से अनुभव किए गए जीवन के सबक को नजरअंदाज नहीं कर सकते।

weekly horoscope

तुला: यह ग्रह स्थिति आपको अधिक काम करने के लिए प्रेरित करेगी। परिवार के कल्याण के लिए आपको अतिरिक्त प्रयास करने होंगे। आप में से कुछ लोगों को यूरिनरी ट्रैक्ट से संबंधित समस्या का सामना करना पड़ सकता है। ऐसी स्थिति में पर्याप्त मात्रा में पानी पीना एक अच्छा विचार है। आपके पिता चिंता का कारण हो सकते हैं। काम में धीमी प्रगति देखी जा सकती है। कुल मिलाकर, आपको अपने जीवन के अधिकांश क्षेत्रों में बृहस्पति का संरक्षण प्राप्त होगा।

weekly horoscope

वृश्चिक : पब्लिक में रहने के लिए आपको अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। इस अवधि में आपका पसंदीदा समय परिवार के साथ रहेगा। भीड़ या दोस्तों से बचने से आपको कोई नुकसान नहीं होगा। इस अवधि में आपके पिता चिंता का कारण बनेंगे। आपके जीवन में आपके साथी से शांति और संतुष्टि की कमी रहेगी। कार्यस्थल पर, आप कुछ विरोधों को आसानी से पार कर सकते हैं।

weekly horoscope

धनु : अपने लक्ष्य को पाने के लिए आपके निरंतर प्रयास इस अवधि में आपको सफलता दिला सकते हैं। इस प्रक्रिया में आने वाली बाधाओं को नकारा नहीं जा सकता। भले ही आप काम और प्रतिबद्धताओं में व्यस्त हों, लेकिन चिंता की भावना आपको समान रूप से परेशान करेगी। दाम्पत्य सुख भंग होगा। वित्तीय उथल-पुथल की उम्मीद की जा सकती है। समझदारी से निवेश करें। सेहत पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है।

weekly horoscope

मकर: ग्रह अनुशासित सप्ताह का संकेत दे रहे हैं। स्मार्ट तरीके से और भी बड़ा निर्णय लेने के लिए आपके पास एक अतिरिक्त रणनीतिक दिमाग होगा। जीवन का व्यावसायिक क्षेत्र बुजुर्ग व्यक्तियों से थोड़ी बाधा के साथ बेहतर होगा। बैंकरों, शिक्षाविदों या होटल व्यवसायियों के पास किसी भी रूप में लाभ की अवधि हो सकती है। इस चिन्ह वाले छात्र वास्तव में चिंता के साथ बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

weekly horoscope

कुंभ : यह अवधि आर्थिक लाभ प्राप्त करने के अधिक रास्ते देती है। सेहत पर आपका ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। छिपे हुए शत्रु आपकी शांति भंग करने का प्रयास करते रहेंगे, लेकिन आश्चर्य की बात है कि आप परेशान नहीं होंगे। इस राशि के खिलाड़ियों को इस अवधि में सफलता मिलेगी। आपको अपने लक्ष्यों में अधिक बाधाओं और देरी का सामना करना पड़ सकता है। धैर्य के साथ चलते रहें। आपकी मेहनत को देरी से भुगतान करना होगा।

weekly horoscope

मीन  : जीवन के कई पहलुओं के प्रति आप उदास और निराशावादी महसूस कर सकते हैं। आपके मन में दार्शनिक विचार घूम रहे होंगे। कुछ स्वास्थ्य समस्याएं होने के बावजूद। बृहस्पति की शुभ दृष्टि से आप सुरक्षित हैं। बच्चों की चिंता सकारात्मक सोच के साथ होनी चाहिए। इस अवधि में आर्थिक स्थिति अच्छी है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।