राशिफल

Weekly Horoscope:जानें कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह(24 से 30 अक्टूबर)

Weekly Horoscope: जानें कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह (10 से 16 अक्टूबर)


एक बार फिर हम हाजिर है आपकी राशिफल लेकर। अब से पूनम गौड़ आपको आपके ग्रह- नक्षत्रों की स्थिति की बारे में बताएंगी। इसलिए इस सप्ताह किसी भी काम को करने के लिए इसे एकबार जरुर पढ़ें। ताकि आपके किसी भी काम के कोई रुकावट न आएं।

Weekly horoscope

मेष : पिछले सप्ताह आपकी तबीयत ठीक नहीं थी और यदि आपने अपने स्वास्थ्य का ध्यान नहीं रखा तो भविष्य में यह और भी चिंताजनक हो सकता है। इस सप्ताह भाग्य आपका ज्यादा साथ नहीं देगा। दाम्पत्य जीवन फिलहाल थोड़ा खट्टा हो सकता है। लेकिन ससुराल पक्ष की संपत्ति आपको मुस्कुराने की कोई अच्छी वजह दे सकती है। विरोधियों का अप्रत्याशित रूप से लाभ होगा।

Weekly horoscope

वृष: सप्ताह की शुरुआत उसी स्वर और स्वर के साथ होगी लेकिन सप्ताह के मध्य के बाद की स्थिति धीरे-धीरे शांत मन की ओर बढ़ सकती है। फिर भी, इस सप्ताह आपके पिता के स्वास्थ्य की चिंता हो सकती है या पिता के साथ संबंध ठीक नहीं रहेंगे। रोमांटिक लाइफ फिर से शुरू हो सकती है। इस अवधि में आप कोई तीर्थ यात्रा कर सकते हैं। व्यवसायियों को नई परियोजना में छलांग लगाने से पहले विराम लेने की जरूरत है।

Weekly horoscope

मिथुन: आप अपने घर का अधिक आनंद लेंगे, भले ही घर में कोई आरामदायक स्थिति न हो। छात्र इस अवधि में अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करेंगे। इस अवधि में आपकी चिंता आपके बच्चे हो सकते हैं। इस अवधि में छात्र अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। पत्रकार, यात्री या दूरसंचार से जुड़े लोगों के लिए अच्छा समय हो सकता है।

Weekly horoscope

कर्क: पिछले कुछ हफ्तों से आप मनमौजी मुद्दों का सामना कर रहे थे, इस सप्ताह यह स्थिति मधुर रहेगी। आप विपरीत लिंग के लोगों से मिल सकते हैं लेकिन आपको इस रिश्ते पर ज्यादा भरोसा नहीं होगा। आप संचार में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। लेखक, पत्रकार (प्रिंट मीडियाकर्मी) या मूर्तिकार इस अवधि में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

Weekly horoscope

सिंह: आपका आत्मविश्वास या इच्छाशक्ति अपने चरम पर होगी। आप इसे दोनों तरह से उपयोग कर सकते हैं, यह आपके ग्रहों की व्यक्तिगत स्थिति और साथ ही चलने की अवधि पर निर्भर करता है। विरोधियों का आपको नीचे गिराने का प्रयास उनके काम नहीं आएगा। लेकिन अपने लक्ष्य को पाने के लिए संघर्ष को नकारा नहीं जा सकता। अपने घर को सजाने या अपनी जीवन शैली को संशोधित करने के लिए कुछ प्राप्त करने की योजना में कुछ बाधाएं आ सकती हैं।

Weekly horoscope

कन्या: आपका मन अत्यधिक बेचैन रहेगा। इसके अलावा, यह चिंता आपकी ताकत और नेक मार्ग की दिशा प्राप्त कर सकती है। पेट से जुड़ी किसी भी समस्या से बचने के लिए अपने खान-पान पर नियंत्रण रखें और संतुलन बनाएं रखें। इस अवधि में मौन सोना साबित होगा। पारिवारिक मामलों का नेतृत्व कुछ परिस्थितियों के कारण एक मजबूरी हो सकती है लेकिन इसे एक निष्क्रिय चरित्र के रूप में लें।

Weekly horoscope

तुला: आपकी ताकत, साथ ही कमजोरी, आपके परिवार के तत्काल सदस्य हो सकते हैं। जीवन में शांति और प्रेम बनाए रखने के लिए विशेष रूप से इस अवधि में अपने अहंकार और आक्रामकता को दूर रखें। सेहत पर पैसा खर्च करने की जरूरत है। आपके व्यक्ति के चार्ट के आधार पर कुछ अप्रत्याशित घटनाओं का अनुभव किया जा सकता है।

Weekly horoscope

वृश्चिक: विशेष प्रकार की वैराग्य के साथ रोमांस का अनुभव होगा। आपके जीवन में कम उम्र के दोस्त या परिचित मिल सकते हैं। लेकिन इस अवधि में दाम्पत्य सुख नदारद रहेगा। इस राशि के व्यवसायियों के लिए गर्म समय का अनुभव किया जा सकता है। फालतू के मुद्दों पर भी उलझन महसूस होगी। आपका झगड़ालू रवैया आपको परेशान कर सकता है।

Weekly horoscope

धनु: यह समय आपके स्वाद की जांच करने का है और आपका इस पर कितना नियंत्रण है। संक्षेप में, यह सप्ताह अनुशासित आहार चार्ट का पालन करने की मांग करता है। आपको अपने प्रियजनों के साथ कटुता करने के लिए मजबूर करने के लिए परिस्थितियां गलत जगह पर आ सकती हैं। छिपे हुए शत्रु आपकी मानसिक शांति भंग करने का प्रयास करेंगे, लेकिन आपको कोई खास नुकसान नहीं होगा।

Weekly horoscope

मकर राशि: विभिन्न स्थितियों में बुद्धिमानी से सोचने, विश्लेषण करने और कार्य करने में ग्रह आपकी मदद करेंगे। इस अवधि में कार्यस्थल पर कुछ निराशा की संभावना है। क्रोध का उछाल इन दिनों अनुभव किया जा सकता है। वित्तीय पहलू इस समय अनजान लगते हैं। विपरीत लिंग के लोगों से मिलने की संभावना बढ़ सकती है लेकिन यह रिश्ता अस्थायी हो सकता है।

Weekly horoscope

कुंभ: आपका सप्ताह लगभग उसी धुन के साथ शुरू होता है लेकिन इस अवधि में वित्तीय क्षेत्र में कुछ स्पष्टता आएगी। पिता इस अवधि में आपके लिए चिंतित रहेंगे। जीवनसाथी जीवन में स्वाद लाएगा। पलक झपकते ही निर्णय लेने का आपका साहस भविष्य के लिए परेशानी का सबब बन सकता है। वास्तव में सावधानीपूर्वक संचार की आवश्यकता है। आप अध्यात्म के करीब आने का प्रयास करेंगे, लेकिन यह प्रयास आपके लिए आसान नहीं होगा। कुल मिलाकर एक गुनगुना सप्ताह आपकी ओर बढ़ रहा है।

Weekly horoscope

मीन : पिछले सप्ताह की तुलना में आपके स्वभाव में बेहतरी देखने को मिल सकती है। आपकी बातें पहले से कहीं बेहतर होंगी। स्वास्थ्य ही नहीं, जीवन के किसी अन्य क्षेत्र में व्यय निश्चित रूप से बढ़ेगा। बच्चों के प्रति आपकी चिंता इस सप्ताह आपकी प्राथमिकता सूची में शीर्ष स्थान पर रहेगी। आपके वैवाहिक जीवन में एक अच्छा रिश्ता पक्का हो सकता है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Writen By:-  

नाम: पूनम गौर (न्यू एज हीलर व के० बी०/ के० पी० विशेषज्ञ)
फ़ोन: 9999317857
ई० मेल: shivshivagems@gmail.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।