राशिफल

जानें कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह (18 अप्रैल से 24 अप्रैल)

हर सप्ताह हम आपके लिए लेकर आते हैं आपके भाग्य के सितारे। किरण राय पांडेय आपको बताएंगी आने वाले सप्ताह आपको क्या करना चाहिए और नहीं। अपनी राशिफल के बारे में जानने के लिए हमसे जुड़े रहें।


 weekly horoscope

मेष: स्वयं को आत्ममंथन करने का समय है, लेकिन अपने अहंकार को एक तरफ रखना न भूलें। जीवनसाथी और बच्चों के प्रति आपका झुकाव अधिक रहेगा लेकिन इस अवधि में आपको कुछ निराशाएँ हो सकती हैं। आप अपने पिता या किसी भी पिता के आंकड़े का समर्थन करने के लिए अपने हाथ बढ़ाएंगे, लेकिन इस बारे में मतभेद का सामना करने के लिए तैयार हो जाएं। किसी विदेशी देश या विदेश से संबंधित व्यवसाय से लाभ।

 weekly horoscope

 वृषभ: यह सप्ताह आपके दिन-प्रतिदिन के जीवन में आय और व्यय में संतुलन लाता है। आपका स्मार्ट कदम आपको अपने प्रियजनों के बीच व्यस्त और लोकप्रिय बनाए रखेगा। संतान से सुख की कमी महसूस हो सकती है। अपनी चिंता को नियंत्रित करने के लिए ध्यान या किसी अन्य अभ्यास के लिए जाएं। छात्रों को विदेश में अपनी उच्च शिक्षा प्राप्त करने का मौका मिल सकता है।

 weekly horoscope

मिथुन: आपको प्रभावशाली लोगों से मिलने का मौका मिल सकता है। सर्वशक्तिमान की कृपा आपको अपनी स्थिति प्राप्त करने में मदद करेगी। आप किसी भी रूप में अपने दोस्तों से लाभान्वित होंगे। इस राशि के छात्रों को अपने उद्यम में सफलता मिलेगी। इस अवधि में वित्तीय आय आपको अत्यधिक संतुष्टि देगी। इस अवधि में किसी भी कानूनी मामले में खुद को शामिल करने से बचें।

 weekly horoscope

 कर्क: यह अवधि आपकी कड़ी मेहनत के पुरस्कार और पुरस्कार की गति के कारण आपको उदास रखेगी। लेकिन अपने मन में ऐसी बातें लाएं। कड़ी मेहनत अच्छा परिणाम सुनिश्चित करती है, इसमें देरी हो सकती है। अपने विचारों और विचारों को दूसरों पर न थोपें। अन्यथा, आपको मानसिक शांति की कमी हो सकती है। अपनी सेहत का ख्याल रखें।

 weekly horoscope

सिंह: धर्म और आध्यात्मिक गतिविधियों के प्रति आपका झुकाव अधिक रहेगा। किस्मत साथ देगी। आप जल्द ही यात्रा करने की योजना बना सकते हैं और यह एक फायदेमंद हो सकता है। अजनबियों और नए दोस्तों से सावधान रहें, जिन्हें आप ज्यादा नहीं जानते हैं। पेशेवर स्थिति अच्छी रहेगी। माता-पिता के साथ संबंध अच्छे रहेंगे।

 weekly horoscope

कन्या: यह सप्ताह आपके लिए उम्मीद और गुंजाइश लेकर आया है। आप प्रतिकूल स्थिति से गुजरने में सक्षम हो सकते हैं। इस सप्ताह का सबसे अच्छा हिस्सा जीवन के अधिकांश पहलुओं के प्रति आपका सकारात्मक दृष्टिकोण होगा। इस अवधि में अपने किसी भी प्रयास से बहुत उम्मीद न करें, स्थिति धीमी गति से आगे बढ़ेगी। व्यवसायियों को अधिक धैर्य रखने की आवश्यकता है।

 weekly horoscope

 तुला: पार्टनर के माध्यम से लाभ प्राप्त करने का समय है। आपके जीवनसाथी को पदोन्नति या वेतन वृद्धि मिल सकती है। आप इन दिनों अपने दिमाग में बहुत सारे विचारों का अनुभव करेंगे। इसके लिए, आप निश्चित रूप से प्रियजनों से सराहना प्राप्त करने जा रहे हैं। पिता से अलगाव इन दिनों संभव हो सकता है। जीवन का वित्तीय क्षेत्र अच्छा लग रहा है।

 weekly horoscope

 वृश्चिक: विरासत या भोग विज्ञान में आपकी भागीदारी अधिक रहेगी। इस सप्ताह स्वास्थ्य और स्वच्छता पर आपका ख़र्च बढ़ेगा। दूसरों या प्रियजनों को आदेश देने से बचें, अन्यथा, आपको आसानी से नहीं लिया जाएगा। वाहन चलाते समय सड़क पर सावधान रहें। इस सप्ताह स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। वैवाहिक सुख प्रभावित हो सकता है।
 weekly horoscope

 धनु: इस अवधि में छोटी यात्रा की उम्मीद की जा सकती है। कामदेव हड़ताल कर सकते हैं और यह रिश्ता शादी में बदल सकता है। उस समय, आपको ऐसा लगेगा जैसे कोई अपना विचार थोपने की कोशिश कर रहा है। और आप स्वतंत्र नहीं हैं। आपको दोस्तों या परिचितों के माध्यम से आय का एक से अधिक स्रोत मिल सकता है। आपको अपने पेट से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

 weekly horoscope
मकर  आप अपने काम में समय का बहुत पाबंद और अनुशासित व्यवहार करेंगे। पेशेवर मोर्चे पर सुधार इस अवधि में देखा जा सकता है। माता से विवाद होने की संभावना। इस अवधि में सुरक्षित ड्राइव करें। आपको जमीन जायदाद या भवन को लेकर समस्या हो सकती है। किसी भी समस्या से बचने के लिए स्वभाव पर नियंत्रण रखें।

 weekly horoscope

कुंभ: यह सप्ताह आपको प्रदान की गई स्थिति को फिर से समझने का मौका देता है। लेकिन, किसी को अशिष्ट या अहंकारी और अहंकारी होने के बीच एक रेखा खींचनी चाहिए। आप इसे महसूस नहीं करेंगे, आपका इशारा यह संकेत देगा। स्थिति को शांत और शांत बनाने के लिए स्मार्ट और विनम्र कार्य करने का प्रयास करें। आपका संचार कौशल आपको अपनी स्थिति में वृद्धि देगा।

 weekly horoscope

मीन: आपके माता-पिता के साथ आपकी भागीदारी अधिक रहेगी। यह व्यक्तिगत चलने की अवधि पर निर्भर करता है कि भागीदारी सकारात्मक कारण या नकारात्मक कारण के कारण है। इस अवधि में वित्त आपके जीवन के सर्वोत्तम क्षेत्रों में से एक होगा। जीवन के लिए एक बेहतर दृष्टिकोण का अनुभव किया जा सकता है। कुल मिलाकर, एक गुनगुना सप्ताह आपका इंतजार कर रहा है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।