राशिफल

Weekly Horoscope: जानें कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह (1 अगस्त से 7 अगस्त)

सावन के महीने की शुरुआत हो चुकी है। हरियाली के इस महीने में आपके जीवन में भी खुशियों की ठंडी हवा दस्तक दें इसलिए प्रसिद्ध ज्योतिषी किरण पांडेय राय आपके लिए एक बार फिर लेकर आई हैं आपका राशिफल। इस सप्ताह किसी भी काम को करने से पहले इसे एक बार जरूर पढ़ें।

Weekly Horoscope

मेष: आपके स्वामी को शुभ ग्रहों से लाभ मिलता है। ग्रहों की यह स्थिति आपको बेहतर बनाती है और समाज में आपकी बेहतर छवि बनाए रखती है। विदेश से या एनजीओ के माध्यम से लाभ की उम्मीद की जा सकती है। अपने स्वास्थ्य का बेहतर ख्याल रखें। मूर्खतापूर्ण स्वास्थ्य समस्या को भी नजरअंदाज न करने का प्रयास करें। कारोबारियों के लिए अच्छा समय है। आपका काम अधिक से अधिक होगा।

weekly horoscope

वृष: आपकी योजना और चिंता का स्तर साथ-साथ चलेगा। आपके संचार कौशल में सुधार हो सकता है और प्रियजनों के साथ आपके संबंधों को आसान बनाने में सक्षम हो सकता है। रचनात्मक लोगों को अच्छे परिणाम मिलेंगे। फिर भी, निर्णय लेने से पहले आपको अतिरिक्त सतर्क रहने की आवश्यकता है। यहां तक ​​कि सड़क पर वाहन चलाना भी आपके उतावले रवैये के कारण आपको चुनौती देगा।

weekly horoscope
मिथुन : इस अवधि में आपका ध्यान परिवार की ओर अधिक रहेगा। यह मानदंड के किसी भी तरह से जा सकता है, यह आपकी व्यक्तिगत चलने की अवधि पर निर्भर करता है। आपको बच्चों के साथ राय मतभेद मिल सकते हैं। इस ग्रह स्थिति का सबसे अच्छा हिस्सा आपको एक शांत दृष्टिकोण के साथ-साथ एक संतुलित संचार देना चाहिए। वास्तविक कारणों के लिए पैसा खर्च किया जाएगा।

weekly horoscope

कर्क: निराशावाद के स्वाद के साथ आपका अहंकार आपके लोगों के बीच आपके तर्कशील स्वभाव को बढ़ा सकता है। आप पारिवारिक मामलों में बहुत कूटनीतिक तरीके से नेतृत्व करना चाहेंगे। आपकी रोमांटिक लाइफ फिलहाल कहीं नहीं है। मां के सुख के साथ-साथ आंतरिक सुख को भी नकारा नहीं जा सकता। कुल मिलाकर, एक मध्यम सप्ताह की उम्मीद की जा सकती है।

weekly horoscope
सिंह: आपका मन अत्यधिक सक्रिय होने के साथ-साथ आत्मविश्वासी भी रहेगा। स्थिति आपके दिमाग का समर्थन नहीं करेगी। यह स्थिति आंतरिक शांति को भंग करने में अहम भूमिका निभाएगी। सांस अंदर लें, दो बार सोचें और फिर अपनी योजना पर अमल करें। आपके खर्च बढ़ सकते हैं और शायद स्वास्थ्य या दान पर। भाग्य आपको कई बार आसानी से पार करने में मदद करेगा।

weekly horoscope

तुला: यह ग्रह स्थिति किसी ऐसे व्यक्ति से मिलने की स्थिति पैदा करेगी जिसे आप चाहते थे, लेकिन एक अप्रिय माहौल में। पहिया पर सावधान रहें या परिवहन के सार्वजनिक साधन को प्राथमिकता दें। इस अवधि में आप अपने खान-पान को लेकर बेहद चूजी रहेंगे। पेशेवर क्षेत्र अच्छा दिखता है। इस अवधि में पिता या पितृ पक्ष का सहयोग सुनिश्चित हो सकता है।

weekly horoscope

कन्या: इस सप्ताह विद्यार्थियों का प्रदर्शन बेहतर रहेगा। पुराने दोस्तों से मिलना और पल को संजोना आपके साप्ताहिक एजेंडे की प्राथमिकता में रहेगा। आपकी उस पर कम आस्था के कारण साधना भंग हो जाती है । पारिवारिक मामलों में बहुत ज्यादा उलझना आपको गलत जगह पर ले जा सकता है। आपको अवांछित चीजों के लिए पैसा खर्च करना पड़ सकता है।

weekly horoscope

वृश्चिक: भले ही आप काम के अच्छे माहौल में रहे हों, लेकिन कुछ अपरिहार्य कारणों से आपको अपनी कार्यशैली या कार्यस्थल को बदलना होगा। आप महसूस कर सकते हैं कि माता-पिता विरोधियों में से एक की तरह व्यवहार कर रहे हैं जो आपको अपने लक्ष्य से नीचे खींचने की कोशिश करता है। स्थिति आसान नहीं होगी। शांति से स्थिति का सामना करने के लिए धैर्य रखें।

weekly horoscope

धनु : यह सप्ताह आपके अंदर साहस और दृढ़ संकल्प लेकर आया है। साथ ही, एक छिपी असहायता का अनुभव किया जा सकता है, भले ही आप सभी संसाधनों से घिरे हों। आपके बड़े भाई-बहन या बॉस इस अवधि के लिए आपकी चिंता का विषय हो सकते हैं। इस सप्ताह अपनों से परेशानी का अनुभव हो सकता है। वित्त कोई समस्या नहीं होगी।

weekly horoscope

मकर : आपका अनुशासित चरित्र प्रबल रहेगा। परिस्थितियाँ आपको अपने बॉस या अन्य प्रकार के लाभों के करीब बनाती हैं। केवल तभी बोलें जब इसकी वास्तव में आवश्यकता हो। इस अवधि में पार्टनर के साथ संबंध कटु हो सकते हैं। आपके साथ आपके अपने लोगों के बीच संचार कुरकुरा और स्पष्ट होना चाहिए। सट्टा या किसी भी प्रकार की लॉटरी में निवेश न करें।

weekly horoscope

कुंभ : जीवन के इस चरण में तुच्छ कारणों से आपमें आत्म-सम्मान कम है। यह आपके प्रियजनों के साथ आपके स्वर में परिलक्षित हो सकता है। अकारण सोच आपकी सेहत पर भारी पड़ सकती है। आप नौकरी या किसी प्रोजेक्ट के लिए लंबे समय से प्रतीक्षित कॉल की उम्मीद कर सकते हैं। अपने बच्चों या किसी अन्य बच्चे की चिंता इस अवधि में आपके लिए फायदेमंद रहेगी। इस सप्ताह में वित्त बहुत कठिन हिस्सा नहीं होगा।

weekly horoscope

मीन: निराशावाद के साथ मौके पर ही क्रोध ग्रहों की स्थिति से सुनिश्चित होता है। लेकिन, आपके संकल्प को नकारा नहीं जा सकता। बुरे प्रभाव को कम करने के लिए अपने आप में एक सकारात्मक व्यक्तित्व को लक्षित करने का प्रयास करें। इस अवधि में संतान को लेकर चिंता आपको परेशान कर सकती है। आंतरिक सुख को लेकर मिश्रित भावना देखी जा सकती है। कुल मिलाकर मध्यम सप्ताह देखा जा सकता है

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।