Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
बिना श्रेणी

Kaun Banega Crorepati 15:  हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दी मयंक को 1 करोड़ रुपये जीतने की बधाई 

मयंक, हरियाणा के छोटे से गाँव से आते हैं और वे अभी तक छठी कक्षा में हैं। उनके पिता एक पुलिस अधिकारी हैं और उनका गाँव के लोगों को सपोर्ट करने का एक बड़ा सपना है। 

Kaun Banega Crorepati 15:  कौन है वो जूनियर स्टार जिसके ज्ञान से दंग रह गए अमिताभ बच्चन?

इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति में बड़ों की जगह बच्चे शो का हिस्सा बने है और बच्चे इतने होशियार है कि उसकी नॉलेज देखकर अभिताभ बच्चन भी हैरान रह गए हैं। इसके साथ शो में अभी यंगेस्ट कंस्टंटस शामिल हुआ है जो एक करोड़ जीतकर 7 करोड़ के सवाल पर पहुंच गया हैं। आइए एक नजर डालते हैं उस जूनियर करोड़पति पर जो 1 करोड़ रुपये जीतकर इतिहास रचने जा रहा है।

मयंक, हरियाणा के छोटे से गाँव से आते हैं और वे अभी तक छठी कक्षा में हैं। उनके पिता एक पुलिस अधिकारी हैं और उनका गाँव के लोगों को सपोर्ट करने का एक बड़ा सपना है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

मयंक का बचपन साधारण नहीं है – उनका जीवन अपने समय से आगे चल रहा है। टीवी शो में उनका रुतबा भी बेहद चौंकाने वाला है। उनकी नॉलेज ने अमिताभ बच्चन को भी हैरान कर दिया है। जब बड़े स्टार्स भी इनकी जानकारी से हैरान हो जाते हैं, तो सोचने की बात है कि वे इतना कुछ कैसे जान सकते हैं।

मयंक की नॉलेज ने न केवल स्टार्स को बल्कि उनके शिक्षकों को भी हैरान कर दिया है। उनके पास इतना ज्ञान कहाँ से आया, यह सवाल सभी के दिमाग में उठता है। 

अब मयंक 7 करोड़ रुपये के सवाल तक पहुंच गए हैं। क्या वे इतना ज्ञान और समझ के साथ इतना बड़ा इनाम जीत पाएंगे? यह देखने लायक होगा।

We’re now on WhatsApp. Click to join.

Read more:- Kaun Banega Crorepati 15: क्या ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 15 को मिल गया है अपना पहला करोड़पति ?

मयंक के 1 करोड़ रुपये जीतने पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उनके परिवार को फोन करके बधाई दी। उन्होंने इस खुशी को सोशल मीडिया पर वीडियो के रूप में साझा भी किया। 

उन्होंने लिखा, “हरियाणा के बच्चे, मयंक ने KBC जूनियर में अपनी बुद्धिमता और कौशल से 1 करोड़ रुपये जीतकर हमारे प्रदेश का नाम रोशन किया है।” फिर उन्होंने मयंक के पिता को फोन करके उन्हें बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button