#saandhkiAankh का  टीज़र  हुआ आउट, ‘Swag’  में दिखे तापसी और भूमि 

0
49
saand-ki-aankh-first-poster

इस दिवाली पटाखें  नहीं गोलियां  चलेगी,  saandhkiAankh का  टीज़र  हुआ आउट


भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म सांड की आँख  का टीज़र आज रिलीज़ किया गया है.  इस टीज़र में भूमि  और तापसी का swag  अंदाज़   नज़र  आ रहा है जिसमे दोनों धाए- धाए गोलियां चलाती  हुई नज़र आ रही है.इस टीज़र को देखने के बाद लगता है ये इन दोनों एक्ट्रेस के करियर की एक बेहतरीन फिल्म साबित होगी. आपको बता दे कि ये  फिल्म दो  बहनो के ऊपर आधारित  है जो शूटर और रिवॉल्वर दादी के नाम से मशहूर यूपी के जोहरी गांव की चंद्रो और प्रकाशी तोमर की लाइफ पर बनी है. फिल्म में भूमि पेडनेकर बड़ी बहन चन्द्रो तोमर और तापसी छोटी बहन प्रकाशी तोमर का किरदार निभा रही है.

इस  टीज़र में दिखाया गया है कि कैसे दो बुजुर्ग महिला चन्द्रो और प्रकाशी जो सगी  बहनें है उन्हें सन  1998  में जोहरी गॉंव  के कोच डॉ  राजपाल ने शूटिंग की ट्रेनिंग दी. वह इस फिल्म में  दोनों  बहनों  का स्ट्रगल भी दिखाई गई है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे ये दोनों नेशनल लेवल की शूटर बन जाती है.चन्द्रो और प्रकाशी दोनों ही  अब तक 352 मेडल्स जीत चुकी है.

इसमें तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर का हरियाणवी अंदाज  काबिले तारीफ है. इसमें इन दो किरदारों की संघर्ष और बांदिशों को तोड़ते हुए इस मुकाम पर पहुंचने की जज्बे भरे कहानी की पूरी झलक मिलती है.

इस दिवाली पटाखें नहीं चलेंगी गोलियां 

यह फिल्म इस साल दिवाली पर 25 अक्टूबर को रिलीज़ होगी. इस फिल्म को तुषार हिरानंदानी ने डायरेक्ट किया है और प्रोडूस अनुराग कश्यप ने किया है.
इस फिल्म में  विशाल मिश्रा ने म्यूजिक दिया है. वही तुषार हिरानंदानी कहा  है कि जल्दी ही फ़िल्म का ट्रेलर भी आउट किया जाएगा।
Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com