मनोरंजन

अभी एक बार फिर धीरे धीरे नॉर्मल हो रही है रिया चक्रवर्ती की जिंदगी, अक्सर भाई शॉविक के साथ आती है नजर

रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती को जिम के पास किया गया स्पॉट


बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की लाइफ अब एक बार फिर धीरे-धीरे नॉर्मल हो रही है.  काफी महीनों बाद अभी रिया चक्रवर्ती अपनी रुटीन लाइफ फॉलो करते हुए दिख रही है. हाल ही में रिया चक्रवर्ती को कई बार जिम से निकलते हुए स्पॉट किया जाता है. इस दौरान उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी रिया चक्रवर्ती के साथ नजर आते है.  आपको बता दे कि रिया चक्रवर्ती को अक्सर उस जिम से निकलते हुए स्पॉट किया है. जहां एक समय पर वो दिवंगत अभिनेता या फिर ये कहे अपने ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के साथ वर्कआउट करने जाया करती थी. जिम से निकलते हुए रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की कई सारी फोटोज़ और एक वीडियो भी सामने आई है. इन फोटोज और वीडियो में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती दोनों को जिम से बाहर निकलते देखा जा सकता है.

 

 

 

रिया और शौविक की वीडियो और फोटोज हो रही है सोशल मीडिया पर वायरल

अभी हाल ही में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की कई सारी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं.  इन फोटोज और वीडियो में आप देख सकते हैं कि रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शौविक चक्रवर्ती दोनों जिम से वर्कआउट करके निकल रहे हैं. इन फोटोज और वीडियो में आप देख सकते है कि पहले शौविक चक्रवर्ती जिम से आते हैं और पैपराजी को थम्सअप दिखाते हैं. इसके बाद रिया चक्रवर्ती आती हैं. लेकिन रिया पैपराजी से कोई बात नहीं करतीं और उन्हें एक्सक्यूज मी बोलकर सीधे अपनी कार में बैठ जाती है. जिसके बाद दोनों वहां से चले जाते हैं.  इस दौरान रिया चक्रवर्ती ने ब्लैक कलर की ट्रेक पैंट और पिंक कलर की टीशर्ट पहन रखी थी.

 

और पढ़ें: वरुण-नताशा के बाद अब लोगों को इन बॉलीवुड कपल की शादी का है बेसब्री से इंतजार

 

 

ये बात तो शायद आप जानते ही होंगे कि पिछले कुछ महीनों से रिया चक्रवर्ती काफी ज्यादा चर्चा में हैं.  बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद से सभी लोगों ने रिया चक्रवर्ती को निशाने पर ले लिया था.  इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर तो लोगों ने कई महीनों तक रिया चक्रवर्ती को काफी ज्यादा ट्रोल भी किया था. इसके अलावा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस की मुख्य आरोपी माने जाने पर उन्हें करीब एक महीने जेल में भी रहना पड़ा था. रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स एंगल की जांच करने के दौरान गिरफ्तार किया था. जिसके बाद रिया चक्रवर्ती को करीब एक महीने तक जेल में रहना पड़ा था.  अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में न सिर्फ रिया चक्रवर्ती को बल्कि उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को भी जेल की हवा खानी पड़ी थी.

 

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button