राशिफल

जनवरी 17 – जनवरी 23: जानें आने वाला सप्ताह आपके लिए कैसा होगा

जनवरी 17 – जनवरी 23: जानें आने वाला सप्ताह आपके लिए कैसा होगा


 

 

मेष: यह सप्ताह आपके लिए विभिन्न प्रकार की जिम्मेदारियाँ लेकर आया है. अच्छी स्थिति में होने के कारणआप उड़ने वाले रंगों के साथ हर स्थिति से गुजरेंगे. आपका प्रशंसनीय भाषण और संचार आपको विभिन्न तरीकों से पुरस्कृत करेगा. लेकिन इस प्रक्रिया मेंआप अपनी मानसिक शांति को याद करेंगे. अपने व्यक्तिगत लाभों को नुकसान से बचने के लिए अपने स्वभाव को नियंत्रण में रखें.

 

वृष: यह अवधि आपको किसी अप्रत्याशित स्रोत से धन दिलाएगी या लंबे समय के बाद आय का कोई स्रोत मिल सकता है. उसी समयआप पैसे खर्च करने के तरीके बनाएंगे. अपना वर्चस्व कायम करने के लिए अनावश्यक साहस न दिखाएं. आपके साथी के साथ आपके संबंध पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है. आपके रवैये के कारण आपके जीवनसाथी को थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है इसलिए इस सप्ताह आप सावधान रहें.

 

मिथुन: यह सप्ताह आपके लिए कई तरह की परिस्थितियाँ लेकर आ रहा हैजिन्हें आप इस अवधि में बचने का प्रयास कर सकते हैं. आप अधिकांश निर्णयों में अपने आप को अव्यवस्थित पाएंगे. कम बात करेंअधिक काम करें या कई बार आप पा सकते हैं कि आपका बोलना चांदी जैसा है और मौन रहना सोने जैसा उत्तम है. यह रवैया आपके लिए बेहतर काम करेगा. लोग आपकी पीठ पीछे बात कर सकते हैं और आपके खिलाफ कुछ कर सकते हैं लेकिन यह उनके खिलाफ जाएगा.

 

कर्क: बहुत सारे विचार और योजनाएँ आपके दिमाग में घूमेंगी. आपका साथी आपके फैसलों में आप पर हावी हो सकता है. हो सकता है कि आपका धैर्य आपको समर्थन न दे. ध्यान के लिए जाने की कोशिश करें या किसी अन्य प्रथाओं के माध्यम से अपनी भावना को नियंत्रित करें. इस अवधि में मौद्रिक लाभों से संबंधित सुरक्षा में कमी महसूस की जाएगी. इसे एक छोटी अवधि की स्थिति के रूप में लेंजो कुछ हफ़्ते में दूर हो जाएगी.

 

सिंह: यह सप्ताह आपके  स्वास्थ्य के साथ-साथ स्वयं को भी संतुष्ट करने का समय है. खरीदारीमनोरंजन या जिम आदि के लिए स्वयं का कायाकल्प करने जाएं. इस अवधि में ऋण लेने से बचें. दुश्मनों को अनदेखा न करें क्योंकि वे आपके लिए विनाशकारी साबित हो सकते हैं और मानसिक अशांति पैदा कर सकते हैं. यह अवधि थोड़ी संवेदनशील है लेकिन काफी खराब नहीं है. कुल मिलाकर यह ठीकठाक सप्ताह आपके लिए रहेगा है.

 

कन्या: छात्रों के लिए इस सप्ताह अच्छा समय होगा और उनके लिए अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना आसान होगा. भले ही अज्ञात और महत्वहीन कारण से गड़बड़ी से बचा नहीं जा सकता हैलेकिन आपको वापस उछाल करना आसान हो सकता है. आप अपने लोगों को आसानी से समझाने में सफल रहेंगे. इस अवधि में यात्रा करने से बचें. इस अवधि में किसी भी पारिवारिक मामले को सुलझाने में देरी करने की कोशिश करें.

 

तुला: इस सप्ताह आपके साथी का प्रभुत्व आपको परेशान कर सकता है. लेकिन वह प्रभुत्व सार्वजनिक रूप से आपके दृष्टिकोण को प्रभावित नहीं करेगा. हर परिस्थिति के बारे में आपका शांत दृष्टिकोण आपके आसपास के लोगों को पिघला देगा. बिना फेल हुए अपना रूटीन हेल्थ चेकअप करवाएं. आप अपने लोगों के बीच प्रसिद्ध होंगे. काम पर भीआपके काम की सराहना की जाएगी.

 

वृश्चिक: इस सप्ताह में अलगाव आपकी प्राथमिकता रहेगी. आपका स्वास्थ्यखासकर यदि आप रक्त से संबंधित समस्या या जोड़ों के दर्द का सामना कर रहे हैं तो इस अवधि में अतिरिक्त सतर्क रहें. पत्रकारों या किसी भी व्यक्ति जो लेखन और संचार से संबंधित हैउनकी भावना की अभिव्यक्ति में अधिक चौकस रहने की आवश्यकता हैक्योंकि यह एक अंत में हो सकता है. आय से अधिक व्यय होगा.

 

धनु: आपकी वाणी आपके लिए लाभदायक रहेगी. इस चिह्न के होटल व्यवसायी या सलाहकार किसी भी रूप में लाभान्वित हो सकते हैं. आप बोलते समय एक बार में अपने शब्द को नियंत्रित करने में सक्षम नहीं हो सकते हैंयह संबंधित व्यक्ति के लिए अच्छा होगा लेकिन आपको कठोर वक्ता के रूप में टैग किया जाएगा. आपका धैर्य आपको बाद में पुरस्कृत करेगातुरंत नहीं. आप इस अवधि में जीवनसाथी या ससुराल से लाभ की उम्मीद कर सकते हैं.

 

मकर: यह सप्ताह आपके स्वास्थ्य से संबंधित उतार-चढ़ाव लेकर आया है. आपकी चिंता आपके शारीरिक के साथ-साथ आपके मानसिक स्वास्थ्य की भी होगी. आपके लिए खुशियाँ होंगी. तुच्छ कारणों के लिए अतिरेक के कारण आपकी चिंता का स्तर अधिक होगा. आप खुद को अपने पार्टनर पर थोपेंगे. आपका कार्यस्थल बहुत सुखद नहीं होगा.

 

कुंभ राशि: आप अपने पिता के कल्याण के बारे में चिंतित होंगे या पिता या पिता के साथ आपके संबंध अच्छे नहीं होंगे. हो सकता है कि आपका कार्यस्थल सुखदायक न हो. विरोधी कमजोर स्थिति में रहेंगे. आप एक नए रिश्ते में शामिल हो सकते हैं लेकिन यह लंबे समय तक नहीं चलता.

 

मीन: पुराने दोस्तों से मुलाकात और सैर या सैर के लिए जाना इस अवधि में संभव हो सकता है. लेकिन आप अपने स्वास्थ्य को नजरअंदाज नहीं कर सकते. इस सप्ताह का कमजोर क्षेत्र आपके स्वास्थ्य का होगा. किसी गंभीर मामले में निर्णय लेना आपकी दिनचर्या होगी. आपका ध्यान आपके बच्चे होंगे और आप अपने बच्चों पर हुक्म चलाने की कोशिश कर सकते हैं. इस साइन के छात्र बेहतर प्रदर्शन करेंगे.

 

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button