राशिफल

फरवरी 14 – फरवरी 20: जानें कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह

फरवरी 14 – फरवरी 20: जानें कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह


मेष: अपने अहंकार पर नियंत्रण रखने के साथ-साथ किसी ऐसी चीज के लिए भी आक्रामकता रखें जो इस अवधि में आपके नियंत्रण में नहीं है. धैर्य रखें और सही समय का इंतजार करें. आप अपने बच्चों पर कमांड करने की कोशिश करेंगे.  आपके न्यायालय में गेंद को पाने के लिए आपका रणनीतिक कदम निश्चित रूप से काम करेगा लेकिन आपका वास्तविक व्यक्तित्व भी आपके लोगों के बीच उजागर होने वाला है.  खुद के साथ समय बिताएं और आवश्यक मोर्चे पर काम करें.

वृष: आप अपने काम या आय के स्रोतों का विस्तार करने के लिए अपने स्तर पर पूरी कोशिश करेंगे. लेकिन इस अवधि में आय के साथ संतुष्टि की कमी का अनुभव किया जा सकता है. धार्मिक गतिविधि के प्रति आपका झुकाव अधिक होगा.  आप अपने सहयोगियों से विरोध की उम्मीद कर सकते हैं. जीवनसाथी या साथी चिंता का कारण होंगे.  पिता या पिता के साथ आपका रिश्ता जोखिम में हो सकता है. इसलिए थोड़ा सावधान रहें.

मिथुन: आपके शब्द प्रियजनों के साथ संबंधों में आपकी असफलता का कारण हो सकते हैं.  कम बोलें, अधिक सोचें, तथ्यों पर भरोसा करने के बाद ही पुनर्विचार करने और बोलने का समय निकालें. आपके पिता आपके माध्यम से लाभान्वित होंगे लेकिन उनका स्वास्थ्य चिंता का कारण हो सकता है.  इस संकेत के तकनीकी मूल इस अवधि में बेहतर प्रदर्शन करेंगे. आपके शत्रु प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से लाभ का कारण बनेंगे.

कर्क: आपके साथी का व्यवहार आपके लिए कष्टप्रद हो सकता है. अपने जीवनसाथी की अधिकता आपके द्वारा आज्ञा के रूप में ली जा सकती है, अंततः समग्र स्थिति कड़वे अनुभव में बदल सकती है.  माता के प्रति आपका ध्यान चिंता का विषय हो सकता है. पेशेवर क्षेत्र आपके मूड और दृष्टिकोण को बढ़ाने में सहायक होगा.

सिंह: आपके व्यक्तित्व में आस-पास के लोगों को आकर्षित करने के लिए एक आभा होगी. आपका आधिकारिक दृष्टिकोण आपके लोगों का ध्यान खींचेगा.  इस चिन्ह के छात्र प्रतियोगी परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं.  इस अवधि में बॉस या फादरली फिगर का समर्थन देखा जा सकता है. काम के बारे में चिंता को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है. इस अवधि में यात्रा को बाधित नहीं किया जाएगा.

कन्या: आपमें से कुछ इस अवधि को नए रिश्ते के लिए हाथ बढ़ाने के अवसर के रूप में लेंगे.  इसे गंभीरता से न लें, क्योंकि यह रिश्ता लम्बा नहीं चल पाया. परिवार में किसी भी संघर्ष से बचने के लिए अपने शब्दों का सावधानी से उपयोग करें. इस अवधि में छोटे भाई-बहनों को आपका साथ नहीं मिलेगा. जो भी आपका दृष्टिकोण होगा, लेकिन आपकी आभा निश्चित रूप से आसपास के लोगों को प्रभावित करने वाली है.

तुला: क्रोध या आक्रामकता के क्षेत्र में, आपकी कार्रवाई बहुत कठोर हो सकती है.  लचीला होने से आपके आस-पास सकारात्मक बने रहेंगे.  अपने शांत रहने के लिए मेडिटेशन या शारीरिक कसरत के लिए जाएं और खेल की स्थिति का सामना करें. किसी भी गैरकानूनी कार्रवाई में खुद को शामिल न करें अन्यथा परिणाम आपकी उम्मीद से परे खराब हो जाएगा.

वृश्चिक: आपका स्वभाव और निराशावाद आपको अलगाव या एकांत में जारी रखने में मदद करेगा.  इस अवधि में लोगों से मिलना आपको पसंद नहीं है संतान से सुख देखा जा सकता है. आप अपने अधिकांश उपक्रमों में जीत की स्थिति में होंगे. छोटे भाई-बहन, दोस्त और पड़ोसी मदद करने वाले मूड में होंगे. लेकिन व्यावसायिक पहलू अपेक्षा के अनुरूप नहीं होगा.

धनु: इस सप्ताह में कई बार पारिवारिक और पारिवारिक मामलों पर ध्यान देना आपको परेशान कर सकता है.  इस अवधि में अपने अहंकार को प्राथमिकता न दें. यह अवधि आपके लिए घटना काल में से एक हो सकती है. किसी भी स्वास्थ्य मुद्दे से बचने के लिए अपने भोजन पर नज़र रखें. इस अवधि में परेशान नींद या अनिद्रा देखी जा सकती है. किसी भी प्रकार के दान के लिए जाने की सलाह दी जाती है यानी शारीरिक मदद, भावनात्मक मदद या वित्तीय आपके लिए आश्चर्य की बात है.

मकर: इस अवधि में कई विचारों के साथ-साथ जीवन के विभिन्न पहलुओं के बारे में चिंता की उम्मीद की जा सकती है. आप अपना विचार और विचार दूसरों पर विशेष रूप से अपने साथी पर थोप सकते हैं. इस अभ्यास ने खुशी को बनाए रखने में मदद नहीं की. परिवार आपकी प्राथमिकता होगी, उसी समय अहंकार के साथ आपके शब्द आपके प्रियजनों को चोट पहुंचा सकते हैं. उनके साथ संवाद करने से बचें.

कुंभ: इस अवधि में गठबंधन के लिए उपयुक्त निवासी आपसे संपर्क कर सकते हैं या इसके विपरीत हो सकता है. आपने लक्जरी या धूमधाम और पैसे दिखाने में मन नहीं लगाया. आपको काम पर थोड़ा अधिक सावधान रहने की आवश्यकता है या आप में से कुछ इस अवधि में अवांछनीय स्थानांतरण का सामना कर सकते हैं. आप इस अवधि में मानसिक शांति से गायब रहेंगे. धन के मामले में अधिक सतर्क रहें.

मीन: यह अवधि संतान से संबंधित अच्छी खबर ला सकती है.  छात्र बेहतर प्रदर्शन करेंगे. आपका पार्टनर इस अवधि में आपके लिए आर्थिक रूप से फायदेमंद हो सकता है. इस बात को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है कि आसपास की सभी अच्छी स्थिति के बावजूद, आप खुद को भावनात्मक रूप से असहाय पाएंगे. पारिवारिक मामलों में आगे बढ़ने से आपको खुशी मिलेगी. निराशावाद को दूर करने के लिए ध्यान पर जाएं.

 

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।